लाइव टीवी

MP: पति की हत्या कर किचन स्लैब के नीचे दफनाया, एक महीने तक उसी पर पकाया खाना

Updated Nov 22, 2019 | 16:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Woman killed husband: एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसे अपने ही किचन में स्लैब के नीचे दफना दिया और फिर उस पर एक महीने तक खाना बनाया। बेहद सनसनीखेज खबर मध्य प्रदेश से सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला ने पति की हत्या कर किचन में दफनाया
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के अनूपपूर से अपराध जगत की हैरान करने वाली खबर आई सामने
  • महिला ने पति की हत्या कर उसे किचन स्लैब के नीचे दफनाया
  • शव के उपर बनाए गए स्लैब के उपर एक महीने तक पकाया खाना
  • इस तरह हुआ मामले का खुलासा, पैरों तले खिसकी जमीन

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के अनूपपुर से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 32 वर्षीय एक महिला के उपर अपने ही पति की हत्या कर उसे अपने किचन में दफनाने का सनसनीखेज आरोप लगा है। आरोप के मुताबिक उसने अपने पति की हत्या कर शव को छुपाने के लिए उसे अपने घर के किचन के स्लैब के नीचे ही दफना दिया था और उसके उपर उसने लगभग एक महीने तक खाना बनाया।

ये सब की शुरुआत एक महीना पहले ही हुई जब 35 वर्षीय वकील महेश बानावल 22 अक्टूबर को अपने गांव करोंदी से लापता बताया जा रहा था। महेश की पत्नी प्रमिला ने इस संबंध में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक रिपोर्ट भी दर्ज कर ली थी। इस मामले में 21 नवंबर को एक बड़ा मोड़ आया जब महेश के बड़ा भाई अर्जुन हैरान-परेशान पुलिस के पास पहुंचा।  

अर्जुन बानावल के शक के आधार पर पुलिस को मामले का खुलासा करने में काफी मदद मिली। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि जब उसका भाई लापता हुआ था तो वह और उसके परिवार के अन्य सदस्य उसके घर गए थे लेकिन प्रमिला ने उन सबको वहां आने नहीं दिया। उसने पुलिस को बताया कि उन्होंने कई बार प्रमिला के घर जाने का प्रयास किया लेकिन हर बार प्रमिला उन्हें दरवाजे से ही ये कहकर वापस भेज देती थी कि उनकी वजह से ही उसका पति महेश लापता हुआ है। 

अर्जुन के बयान के मुताबिक पुलिस की एक टीम गुरुवार को प्रमिला के घर पर पहुंची। घर के अंदर दाखिल होते ही पुलिस को वहां कुछ बेहद गंदी कोई सड़ी हुई हुई लाश जैसी बदबू आई। अमरकंटक एसएचओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि जब हमें पता चला कि ये बदबू घर के अंदर से ही आ रही है तो हमने घर का कोना-कोना छान मारा। अंत में हम किचन में जाकर रुक गए जहां से सबसे ज्यादा बदबू आ रही थी। 

पुलिस ने फिर वहां पर खुदाई शुरू कर दी, खुदाई में जो मिला उसे देख पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई। किचन स्लैब के अंदर सड़ चुका एक शव बरामद किया गया जिसे प्रमिला ने एक महीना पहले दफना दिया था और उसके उपर ही एक महीने से खाना बना रही थी। जब सारी बातें सामने आ गई तो प्रमिला के सामने बचने का कोई चारा नहीं निकला तो उसने पुलिस के सामने बहाना बनाना शुरू कर दिया कि उसे झूठमूठ इस मामले में घसीटा जा रहा है। 

हालांकि पूछताछ करने पर उसने पुलिस के सामने कबूला कि उसने अपने जेठ गंगाराम बानावल की मदद से इस हत्या को अंजाम दिया। उसने बताया कि महेश का गंगाराम की पत्नी से अफेयर था इसलिए उन दोनों ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया।पुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है। गंगाराम ने हालांकि इन सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। पुलिस इस बीच ये पता लगाने की कोशिश कर रही है इस जघन्य वारदात में प्रमिला का साथ किसने दिया था।