लाइव टीवी

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, फिर गूगल से पूछा- लाश को कैसे ठिकाने लगाएं

Updated Jun 21, 2021 | 09:25 IST

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला को पति की हत्या के बाद गूगल का इस्तेमाल करना ऐसा भारी पड़ा कि वो अब जेल की सलाखों के पीछे है।

Loading ...
पति की हत्या की फिर गूगल से पूछा- लाश को कैसे ठिकाने लगाएं
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के हरदा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
  • हत्या के लिए महिला ने गूगल में खोजे हत्या के तरीके और लाश ठिकाने लगाने के तरीके
  • पुलिस को गुमराह करती रही महिला, कड़ाई से पूछताछ में कबूला गुनाह

हरदा (मध्य प्रदेश): एक शातिर महिला ने पहले तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या की कर दी लेकिन उसके बाद जब लाश को ठिकाने लगाने की बात आई तो वह घबरा गई। ऐसे में महिला ने गूगल की मदद ली, लेकिन यही मदद लेना उसे इस कदर भारी पड़ा की वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इस समय जेल की सलाखों के पीछे है। मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिले का है जहां तब्बसुम और उसके आशिक इरफान को मर्डर के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।घटना 18 जून को हरदा जिले के खेड़ीपुर इलाके की है। 

ऐसे करीब आए तब्बसुम और इरफान

तबस्सुम नाम की महिला ने पुलिस को अपने पति की मौत के बारे में सूचित किया, लेकिन खुद को इस बात से अनजान बताया कि यह कब हुआ। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला का पति आमिर महाराष्ट्र में काम करता था। आर्थिक तंगी से जूझ रही तबस्सुम मदद के लिए दूसरे शख्स इरफान पर निर्भर रहती थी और इस दौरन दोनों करीब आ गए।

दे दी नशे की गोलियां

महाराष्ट्र में कोविड -19 लॉकडाउन लागू होने के बाद आमिर हरदा वापस आ गया और घर पर ही रहने लगा। आमिर के घर पर रहने के कारण तब्ब्सुम को दिक्कत होने लगी और उसका इरफान से मिलना मुश्किल हो गया। इसके बाद तब्बसुम और इरफान ने अपने राह में बन रहे आमिर नाम के रोड़े को ठिकाने लगाने का फैसला किया। पुलिस के मुताबिक आमिर को अस्थमा की दिक्कत थी और वह नियमित रूप से इसकी दवा लेता था जिसका फायदा तब्बसुम ने उठाया और एक दिन अस्थमा की गोली की जगह उसने आमिर को नशे की गोलियां दे दी। 

इंटरनेट पर खोजे थे हत्या के तरीके

 सके बाद जब आमिर बेहोश हो गया तो तब्बसुम और इरफान ने हथौडे से मारकर आमिर की हत्या कर दी। जांच के दौरान तब्बसुम ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। लेकिन जब तब्बसुम की कॉल डिटेल पुलिस के हाथ लगी तो उससे शक बढ़ गया क्योंकि इरफान को कई कॉल्स की गई थी। इस दौरान पुलिस ने मोबाइल पर गूगल हिस्ट्री देखी तो हैरान रह गई क्योंकि तबस्सुम ने इंटरनेट पर 'हत्या करने के तरीके, हाथ और पैर बांधने के तरीके और शरीर को कैसे ठिकाने लगाएं' सर्च किया था।


पुलिस ने कड़ाई की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार और खून से सने कपड़े, मोबाइल फोन जब्त कर लिए। हत्या की यह वारदात 18 जून को हुई थी और पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया।