लाइव टीवी

भद्दे कमेंट को लेकर बढ़ गई बात; युवक ने गलत गार्ड की कर दी पिटाई, हो गई मौत

Updated Jan 28, 2022 | 07:54 IST

महाराष्ट्र के पवई में एक युवक ने एक गार्ड की ऐसे पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। युवक ने गलत समझकर उस गार्ड की पिटाई की, जबकि उसकी चाची पर भद्दे कमेंट दूसरे गार्ड ने किए थे।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र की पवई पुलिस ने बुधवार को 23 साल के एक लड़के को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि एक अन्य चौकीदार ने उसकी चाची के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की थी। उस चौकीदार पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने की संभावना है। मामले में शिकायतकर्ता मृतक की पत्नी है।

पुलिस ने बताया कि घटना 23 जनवरी की रात करीब साढ़े 10 बजे की है। हाउसिंग सोसाइटी में दो गार्ड ड्यूटी पर थे, जब उनमें से एक ने एक 40 वर्षीय महिला को फोन किया, जो सोसाइटी में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। वह उससे बातें करने लगा और फोन को लाउडस्पीकर मोड पर रख दिया। इसके बाद उसने भद्दे कमेंट किए, जिससे महिला भड़क गई और उसने अपने भतीजे को इसकी जानकारी दी।

आधे घंटे के भीतर युवक सोसायटी में पहुंच गया। क्रोध में उसने गलत गार्ड के चेहरे पर मुक्का मारा और उसे जमीन पर धकेल दिया। गार्ड के सिर में चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पवई थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बुधन सावंत ने बताया कि हमने उसे गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है जो हत्या नहीं है। गुरुवार को उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। हम दूसरे चौकीदार पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर सकते हैं।

लखीमपुर खीरी: 17 साल के लड़के की मौत, परिवार का आरोप- पुलिस की पिटाई से गई जान, मोबाइल चोरी का था आरोप

OMG: 3 महीने से कमर में मौत पाल रही थी महिला! अब जांच में खुला खौफनाक राज