लाइव टीवी

Maharashtra : रेलवे ट्रैक के पास प्रेमिका का गला घोंटने की कोशिश, तेज रफ्तार से आती ट्रेन ने ली प्रेमी की जान

Updated Feb 04, 2020 | 12:33 IST

महाराष्ट्र के धुले में एक युवक की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका की गला घोंट कर हत्या करने की कोशिश की थी इसी दौरान एक्सीडेंटल केस में उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ट्रेन से टकराकर युवक की मौत
मुख्य बातें
  • रेलवे ट्रैक पर प्रेमी ने प्रेमिका का गला घोंटकर मारने की कोशिश की
  • प्रेमिका को मारने के चक्कर में सामने से आती तेज रफ्तार की ट्रेन ने ली प्रेमी की जान
  • मामला महाराष्ट्र के धुले के पास दादर टर्मिनस के करीब का है
  • सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस कर रही है मामले की जांच

मुंबई : महाराष्ट्र के धुले में एक युवक की ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौत हो गई। घटना धुले में माटुंगा रोड का है। युवक की उम्र 37 साल बताई जाती है। आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर मारने की कोशिश की थी उसी समय सामने से आ रही ट्रेन ने उन्हें टक्कर मारी जिसमें युवक की मौत हो गई। लड़की की जान बच गई है। मुंबई सेंट्रल जीआरपी ने इस संबंध में एक एक्सीडेंटल डेथ केस दर्ज कर लिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने परिवार के साथ रहता था। एक लड़की लोन लेने के सिलसिले में उससे मिलने आई थी उसी दौरान उन दोनों की जान पहचान हुई थी। इन दोनों के बीच धीरे-धीरे जान पहचान बढ़ती गई और फिर दोनों में गहरी दोस्ती हो गई, फिर अंत में उस लड़की ने उससे लिए पैसे नहीं चुकाए।

प्रेमिका को मारने का षड़यंत्र
18 जनवरी को कपल बस से धुले आया था और दोनों एक साथ समय बिता रहे थे। पुलिस के मुताबिक युवक ने लड़की से कहा कि वह उसे ट्रेन से अकेले भेज देगा। वे दोनों रेलवे ट्रैक के किनारे चलते-चलते दादर टर्मिनस तक जा रहे थे। बताया जाता है कि लड़की इसके पहले कभी मुंबई आई नहीं थी। सीसीटीवी फुटेज से ये साफ पता चल रहा है कि ये दोनों रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे चल रहे थे।

रेलवे ट्रैक पर गला घोंटने की कोशिश
एक जगह पर युवक ने उसे रुकने को कहा और फिर पीछे से आकर उसके दुपट्टे से उसका गला घोंटने की कोशिश की। लड़की ने किसी तरह खुद की जान बचाने की कोशिश की। अचानक से उसने उसे छोड़ दिया और फिर उसका सामान लेकर रेलवे ट्रैक क्रॉस करके भागने की कोशिश की।

तेज रफ्तार से आती ट्रेन ने ले ली खुद की जान
इसी क्रम में उसने सामने से आती ट्रेन को नजरअंदाज कर दिया और फिर रफ्तार से आती ट्रेन के चपेट में आ गया। लड़की किसी तरह भागकर प्लेटफॉर्म पर चली गई लेकिन युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। लड़के के शव को अटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है। युवत के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की जांच करने को कहा है। पुलिस फिलहाल उस जगह के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।