लाइव टीवी

[VIDEO] महाराष्ट्र के जालना में युवा कपल को लोगों ने पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Updated Jan 31, 2020 | 15:40 IST

महाराष्ट्र के जालना मे कपल को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संबंध में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कपल को पीटे जाने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के जालना जिले में लोगों के एक समूह ने एक युवा जोड़े को कथित रूप से बुरी तरह पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस अधीक्षक (जालना) एस चैतन्य ने संवाददाताओं से कहा, ‘वीडियो में लोगों का एक समूह एक युवती और उसके साथी युवक को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह घटना किस जगह हुई।’ उन्होंने कहा, ‘हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक तलाश अभियान शुरू किया है।’

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लोग मिलकर एक कपल को बुरी तरह से पीट रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि कपल भीड़ से बार-बार अनुरोध कर रहे हैं कि वे उन्हें छोड़ दें और वहां से जाने दें। हालांकि वे इसके बाद भी कपल को पीटते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है और वे आरोपियों की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक ये मामला चार दिनों पुराना है। इस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद डीजीआईपीआर ट्वीट कर कहा कि ये सभी घटनाएं निंदनीय है। गृह मंत्री ने इस घटना की जांच के आदेश देते हुए सोशल मीडिया से ये वीडियो हटाने के निर्देश दे दिए हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये कपल लगातार उनसे छोड़ देने की बात कह रहे हैं लेकिन गुंडे उनकी एक भी बात नहीं सुन रहे हैं। वीडियो में उनमें से एक लड़की का कॉलर पकड़कर खींचता हुआ नजर आता है। वे कपल से उनके पेरेंट्स का नंबर भी मांगते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग इसकी निंदा कर रहे हैं।