लाइव टीवी

Maharashtra: दो परिवारों के बीच WhatsApp status को लेकर हुई भयंकर लड़ाई, महिला की मौत

Updated Feb 14, 2022 | 10:52 IST

महाराष्ट्र के पालघर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर हुई नाराजगी पिटाई तक में चले गई और एक महिला की मौत भी हो गई।

Loading ...
बेटी ने लगाया व्हाट्सऐप स्टेटस,दोस्त के परिजन ने ली 1 की जान
मुख्य बातें
  • बेटी की सहेली के परिजन ने मामूली बात पर महिला की पिटायी की, हुई मौत
  • मामला व्हाट्सऐप स्टेट्स को लेकर इतना बिगड़ा की पिटाई तक की आ गई नौबत
  • पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

पालघर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के पालघर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पोस्ट या स्टेट्स किसी की जान ले सकता है, यह इस मामले में साबित हो गया। एक व्हाट्सऐप स्टेट्स की वजह से 48 वर्षीय महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी। खबर के मुताबिक महिला की बेटी की मित्र के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर मामूली विवाद में पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। बोइसर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेश कदम ने बताया कि महिला की 20 वर्षीय बेटी ने व्हाट्सऐप स्टेटस पर एक संदेश साझा किया था, जो उसकी मित्र को लगा कि उसके लिए लिखा गया है और वह इससे इस कदर भड़क गई कि उसने बदला लेने की ठान ली।

महिला की पिटाई

पुलिस अधिकारी सुरेश कदम ने यह जानकारी नहीं दी कि उस पोस्ट में ऐसा क्या था कि बात मरने-मारने तक पर आ गई। कदम ने बताया कि 10 फरवरी को दूसरी लड़की की मां और भाई-बहन शिवाजी नगर में लीलावती देवी प्रसाद के घर गए और उसकी तथा उसके परिवार के अन्य सदस्यों की कथित तौर पर पिटाई की। इसमें प्रसाद को गंभीर चोटें आयीं और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। प्रसाद की बेटी ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि उसका व्हाट्सऐप पोस्ट उसकी मित्र के लिए नहीं था।

पत्‍नी से अफेयर के शक में ले ली दोस्‍त की जान, फिर एक्‍सीडेंट का रचा ड्रामा, पोस्‍टमार्टम से हुआ मर्डर का खुलासा

दो गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने दोस्त की मां और परिवार के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया तथा उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

राहुल राजपूत हत्याकांड : दोस्त ने किया नया खुलासा, बोली- मेरे कहने पर 'उनसे' मिलने गया लेकिन कर दी हत्या