लाइव टीवी

महाराष्ट्र: कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान चलने लगा पॉर्न वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

Updated Jun 28, 2021 | 08:02 IST

महाराष्ट्र में एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान ऐसा वाकया हुआ जो थाने तक पहुंच गया। क्लास शुरू होने के साथ ही यहां कुछ लोगों ने पॉर्न वीडियो अपलोड कर दी।

Loading ...
महाराष्ट्र: ऑनलाइन क्लास के दौरान चलने लगा पॉर्न वीडियो
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान चलने लगा पॉर्न वीडियो
  • पुलिस ने प्रोफेसर की शिकायत पर दर्ज किया केस
  • आरोपियों की तलाश में है पुलिस, लगातार कर रही है मामले की जांच

मुंबई: कोरोना के इस दौर में लंबे समय से स्कूल-कॉलेज बंद हैं और ऑनलाइन कक्षाएं जारी हैं। हालांकि कुछ जगहों पर स्कूल-कॉलेज शुरू हो गए हैं लेकिन अधिकांश जगहों पर अभी भी ऑनलाइन क्लासेस जारी हैं। ऑनलाइन क्लासेस के दौरान कई बार हैरान करने और शर्मिंदगी वाले मामले भी सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में सामने आया है जहां ऑलनाइन क्लास के दौरान एक पॉर्न वीडियो चलने लगा। इस संबंध में पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस तक पहुंचा मामला

मुंबई पुलिस ने रविवार को अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिन्होंने कथित तौर पर कॉलेज की ऑनलाइन कक्षा के दौरान एक अश्लील वीडियो चलाया था। जुहू पुलिस के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि पिछले हफ्ते मुंबई के विले पार्ले स्थित एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास के दौरान शरारती तक्वों ने अश्लील वीडियो चलाया। कॉलेज के एक प्रोफेसर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है।

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

आपको बता दें कि ऑलनाइन कक्षाओं के दौरान इस तरह के कई मामले पहले भी  सामने आ चुके हैं। हाल ही में यूपी के अतर्रा में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक पॉर्न वीडियो चल गया था जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को दोषी मानते हुए हटा दिया था। इतना ही नहीं इस मामले की साइबर सेल में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। देश के अन्य हिस्सों से भी इस तरह के कुछ मामले पहले सामने आ चुके हैं।