लाइव टीवी

गोलगप्‍पे पर ऐसा विवाद कि पत्‍नी ने दे दी जान, पति पर दर्ज हुआ केस

Updated Sep 01, 2021 | 12:55 IST

महाराष्ट्र में एक महिला ने कथित तौर पर सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली, क्‍योंकि पति उसे बताए बिना ही गोलगप्‍पे घर ले आया, जबकि वह खाना बना चुकी थी। पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Shocking! ब‍िना बताए 'पानी पूरी' ले आया पति तो महिला ने कर ली खुदकुशी, शख्‍स पर दर्ज हुआ केस (iStock)

पुणे : महाराष्‍ट्र के पुणे जिले से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने कथित तौर पर सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली, क्‍योंकि पति उसे ब‍िना बताए ही गोलगप्‍पे (पानी पूरी) घर ले आया था, जबकि वह उस दिन के लिए खाना बना चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में अब पति के खिलाफ महिला को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, महिला का इस बात को लेकर पति से झगड़ा हो गया था कि वह उसे बताए बगैर पानी पूरी लेकर घर क्‍यों आया। अब तक की पूछताछ से जो कुछ भी सामने आया है, उसके मुताबिक घटना शुक्रवार की है, जब महिला का पति गोलगप्‍पे लेकर घर आया। बताया जा रहा है कि महिला पहले ही खाना बना चुकी थी और ऐसे में इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

पति के खिलाफ केस दर्ज

बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। बाद में उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां रविवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बुधवार को इस मामले की जानकारी दी। महिला की उम्र 23 साल बताई जा रही है, जबकि उसके पति की उम्र 33 साल के आसपास बताई गई है। पुलिस ने सोमवार को महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, प्रतीक्षा सरवडे की शादी 2019 में गहिनीनाथ सरवडे के साथ हुई थी। दोनों के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर अक्‍सर लड़ाई-झगड़ा होता था। बीते शुक्रवार को यह चरम पर पहुंच गया, जब वह पत्‍नी को बताए बिना ही गोलगप्‍पे घर ले आया। महिला पहले ही खाना बना चुकी थी और ऐसे में जब पति के हाथों में उसने पानी पूरी देखा तो गुस्‍से में आग-बबूला हो गई। उनके बीच खूब बहस हुई, जिसके बाद महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया।