लाइव टीवी

पत्नी ने पति के ऑफिस में लगवाया सीक्रेट कैमरा, 14 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते देख उड़े होश

Updated Feb 17, 2020 | 15:48 IST

एक शख्स ने अपने ऑफिस में 14 साल की लड़की का यौन शोषण करता था। पत्नी ने उसके केबिन में एक सीक्रेट कैमरा लगवा दिया और फिर जो फुटेज आई वो होश उड़ाने वाले थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ऑफिस में 14 साल की लड़की का यौन शोषण करता पति कैमरे में कैद (Source: Pixabay)

नई दिल्ली : एक महिला ने अपने पति को एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ शर्मनाक हरकतें करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। महिला ने अपने के ऑफिस के केबिन में एक सीक्रेट कैमरा लगवा रखा था जिसमें उसकी सारी काली करतूतें कैद हो गई। उसका पति अपने ऑफिस के केबिन में एक 14 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। ये मामला यूके से सामने आया है।

पत्नी को पहले से ही अपने पति के ऊपर शक था जिसके बाद उसने उसके ऑफिस केबिन में एक सीक्रेट कैमरा इंस्टॉल करवा दिया था। पहले उसे जब इसका सबूत नहीं मिला था तो उसे लगता था कि उसका पति उसे इग्नोर कर रहा है और उसे प्यार नहीं करता है। लेकिन वह मामले की तह तक जाने के लिए उसके केबिन में कैमरा लगवा दिया जिसके बाद उसमें आई फुटेज को देखने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

14 साल की बच्ची का यौन शोषण
उसने कैमरे के फुटेज में देखा कि उसका पति एक 14 साल की मासूम नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रहा था, वह उसके साथ घिनौनी व अश्लील हरकतें कर रहा था। महिला ने उसके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया जहां केस की सुनवाई के बाद उसे 6 साल 9 महीने की जेल की सजा सुनाई गई।

पति के बदले तेवर से हुआ शक
पीड़िता ने कोर्ट से कहा कि मुझे हर वक्त ये शक होता रहता था कि कुछ तो मेरी लाइफ में गलत हो रहा है जिसकी मुझे भनक नहीं लग पा रही है। मैंने अपने दिमाग पर काफी जोर दिया सोचा लेकिन मुझे कुछ समझ में नहीं आया। मुझे अपने पति के व्यवहार में भी बदलाव दिखने लगे। मैं काफी रोई। मुझे काफी दुख हुआ दर्द हुआ। मैं अब उसके बारे में नहीं सोचना चाहती हूं क्योंकि जब भी उसे सोचती हूं मुझे दर्द होता है। 

कोर्ट ने सुनाई 6 साल की सजा
उसके पति और उस लड़की के बीच ऑफिस में अफेयर चल रहा था और वे दोनों आपस में नाजायज संबंधों में थे। वह लड़की के साथ अक्सर यौन शोषण करता था। ऑफिस के उसके बॉस ने भी कोर्ट में गवाही देते हुए कहा कि वह अपने परिवार अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि एक बच्चे के साथ सेक्शुअल बिहेवियर रखना एक बेहद गंभीर अपराध है।