लाइव टीवी

कंबल में लिपटी मिली गर्लफ्रेंड की लाश, ब्वॉयफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम

Updated Sep 21, 2020 | 14:02 IST

अमेरिका के जॉर्जिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की कथित तौर पर हत्या के बाद खुद भी खुदकुशी की कोशिश की है।

Loading ...
कंबल में लिपटी मिली गर्लफ्रेंड की लाश, ब्वॉयफ्रेंड अरेस्ट

नई दिल्ली: एक लापता महिला के प्रेमी को हत्या के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार शख्स पर संदेह था कि उसी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी थी जिसकी लाश दो सप्ताह पहले कंबल में लिपटी मिली थी। मिशेल टिलमैन की माँ ने इसी महीने की शुरुआत में अपनी बेटी के लापता होने की सूचना दी थी जब उसका शरीर एथेंस, जॉर्जिया में एक नाले के पास कंबल में लिपटा हुआ मिला था।

पुलिस ने शुरू की थी अपनी जांच

 मामला अमेरिका के जॉर्जिया का है। महिला की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने अपनी खोजबीन शुरू की। यह माना जा रहा है कि मिशेल की हत्या अगस्त के अंत में हुई थी जिसके बाद उसका शव यहां फेंका गया था। काफी खोजबीन के बीद पुलिस ने 26 साल के क्लेमन जैमर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक जब पुलिस अपनी जांच कर रही थी तो उन्हें एक उस इलाके में बदबू का अहसास हुआ जिसके बाद पास में ही एक कंबल में शव लिपटा मिला।

खुद भी करने जा रहा था आत्महत्या

 पुलिस पूछताछ में जैमर ने स्वीकार किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या और वह अपनी जान भी ले लेगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स खुद भी आत्महत्या करने जा रहा था क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स वही है जिसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। फिलहाल यह पता नहीं चल सकता है कि उसने क्यों अपनी प्रेमिका की हत्या की है।