लाइव टीवी

Ex Girlfriend की रिंग चुराकर कर रहा था दूसरी को प्रपोज, यहां खा गया मात

Updated Feb 14, 2021 | 20:21 IST

अमेरिका में एक शख्स की ऐसी चालाकी सामने आई है जो उसने अपनी दो प्रेमिकाओं के संग की, उसने एक की रिंग चुराकर दूसरी को प्रपोज करने के लिए पहना दिया फेसबुक से ये मामला खुला।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

कुछ लोग अपने साथी को प्रभावित करने के लिए किसी भी सीमा को पार कर सकते हैं। सभी सीमाओं को पार करने का ऐसा ही एक मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ, जहां एक व्यक्ति ने अपनी एक प्रेमिका की इंगेजमेंट रिंग चुरा ली और फिर उसी अंगूठी का इस्तेमाल दूसरी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए किया।

इस शख्स का नाम जोसेफ डेविस है जिसके लिए अधिकारियों द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है लेकिन उन्हें हिरासत में लिया जाना बाकी है। इस मामले की जांच फ्लोरिडा की एक महिला के अधिकारियों से संपर्क करने के बाद शुरू की गई इस महिला का दावा था कि उसका प्रेमी वास्तव में किसी और से जुड़ा हुआ था।

महिला ने तब अपने जोसेफ के फेसबुक पेज को स्कैन किया और पाया कि एक लड़की सगाई की अंगूठी पहने हुए थी जो एक बार उसकी थी। महिला ने जब अपनी ज्वैलरी बॉक्स की जाँच की और यह देखकर चौंक गई कि उसकी रिंग व अन्य गहने गायब थे।

लिहाजा महिला पुलिस के पास पहुंची और डेविस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, उसने बताया कि वो रिंग उसके पूर्व पति ने उसे दिया था इस मामले में पुलिस ने डेविस की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जोसेफ डेविस की नई गर्लफ्रेंड ने भी उसके साथ अपने संबंधों को तोड़ लिया। उसने भी अब अपने प्रेमी के ऊपर ठगी का आरोप लगाया है अब पुलिस ने यूसुफ के ऊपर ठगी और धोखाधड़ी का दूसरा मामला भी दर्ज किया है।