लाइव टीवी

मसाज पार्लर पर पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले कई कपल, रसूखदार परिवारों से भी है ताल्लुक!

Updated Feb 15, 2021 | 10:16 IST

पंजाब के जालंधर स्थित एक गेस्ट हाउस में पुलिस द्वारा की गई रेड में कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। खबर की मानें तो कई जोड़े रसूखदार परिवारों से भी है।

Loading ...
मसाज पार्लर पर रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले कई कपल
मुख्य बातें
  • जालंधर के संधू प्लाजा नाम के गेस्ट हाउस में पुलिस की रेड
  • गेस्ट हाउस में चल रहे मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
  • पुलिस ने कई नाबालिग जोड़े भी लिए हिरासत में

जालंधर: पंजाब पठानकोट रोड के संधू प्लाजा नाम के गेस्ट हाउस में पुलिस ने अचानक से दबिश देकर कई जोड़ों को पकड़ा है। खबर की मानें तो इस दौरान कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में थे। दरअसल पुलिस को पता चला था कि गेस्ट हाउस में मसाज पार्लर की आड में जिस्म फरोशी का धंधा चलाया जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात की और फिर छापा मारने की योजना बनाई। हालांकि इस छापेमारी पर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

नाबालिग भी पकड़े गए

दैनिक भाष्कर के मुताबिक, ACP नॉर्थ सुखजिंदर सिंह की अगुवाई में की गई रेड में कई नाबालिग छात्र भी पकड़े गए हैं। खबर की मानें तो इस रेड में कई जोड़े ऐसे हैं जो रसूखदार परिवारों से ताल्लुक रखते हैं और इसलिए पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है। इस रेड में कुल 15 जोडों के पकड़े जाने की बात सामने आ रही है।

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर शहर के कौन- कौन से लोग सर्विस लेने आए थे। मसाल पार्लर की आड़ में करवाए जा रहे गलत काम को लेकर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। पुलिस यह पता लगाने में भी जुटी है कि आखिर कब से यहां मसाज पार्लर की आड़ में यह जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। वहीं पुलिस की तरफ से इस संबंध में आधिकारिक बयान का अभी भी इंतजार किया जा रहा है।