लाइव टीवी

मंदिर में शादी और होटल में सुहागरात, उसके बाद हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Updated Feb 13, 2020 | 16:29 IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में कुछ दिन पहले एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने एक छात्रा से शादी कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में धोखा दे दिया।

Loading ...
मंदिर में शादी और होटल में सुहागरात, फिर हुआ खुलासा
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बिजनसमैन पर लगा छात्रा का रेप करने का आरोप
  • आरोपी ने छात्रा से शादी कर बनाए शारीरिक संबंध, बाद में शादी से मुकर गया
  • पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है, की जा रही है जांच

लखनऊ: हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बिजनसमैन ने एक छात्रा से पहले मंदिर में शादी की और फिर प्रेमनगर स्थित होटल में सुहागरात के नाम पर उसका रेप किया। बाद में पता चला कि बिजनसमैन शादीशुदा है। जब छात्रा को उसके विवाहित होने की खबर मिली तो उसने इसका विरोध कर शिकायत दर्ज करने की धमकी दी। इसके जवाब में आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को चुप रहने की हिदायत दी।

ऐसे हुई दोस्ती

एसपी क्राइम ने प्रेमनगर पुलिस को मामले की जांच करने का आदेश दिया है। खबरों के मुताबिक, फतेहगंज पश्चिमी के बकनिया निवासी लड़की की अपने पड़ोसी से दोस्ती हो गई। आरोपी का अपना बीज भंडार बिजनेस है। दोस्ती के बाद आरोपी के यहां छात्रा का आना जाना हो गया।  उसके बाद उसकी दुकानदार की बहनों से दोस्ती हो गई और उनके बारे में बात करने के बाद लड़की दुकानदार से शादी करने को तैयार हो गई। फिर दोनों ने 1 मई, 2017 को मंदिर में शादी कर ली और तस्वीरें लीं।

छात्रा को दिया धोखा

 इसके बाद आरोपी ने प्रेमनगर स्थित एक होटल में कमरा बुक करा दिया और छात्रा को अपनी पत्नी बताकर ठहरा दिया। इस दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ ना केवल रेप किया बल्कि उसकी फोटो और वीडियो भी बना दी। फिर सुबह, जब वह छात्रा को उसके मायके छोड़कर जाने लगा तो छात्रा ने इसका विरोध किया। उसके बाद युवक ने कहा कि 'वह आएगा और कुछ दिनों में उसे ले जाएगा।' इसके बाद कई महीने बीत गए। एक दिन छात्रा को पता चला है कि दुकानदार पहले से ही शादीशुदा था।

आरोपी ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी

अब इस मामले में आरोप लगाया गया कि दुकानदार ने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गर्भवती होने पर, आरोपी ने दवा खिलाई और गर्भपात किया। उसके बाद अब आरोपी 15 लाख रुपये भी मांग रहा है। फिलहाल इज्जतनगर पुलिस ने इस मामले में एक रिपोर्ट दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।