लाइव टीवी

Meerut Murder: नाम बदलकर महिला के संग रह रहा था,अब महिला और उसकी बेटी को मारकर घर में गाड़ीं लाशें

Updated Jul 23, 2020 | 00:55 IST

Meerut Double Muredr News: मेरठ में एक मां-बेटी की हत्या हो गई थी, पुलिस ने अब इस मामले को सुलझाने का दावा किया है और बताया है मृत महिला के प्रेमी श्मशाद ने दोनों की हत्या कर शव को घर में गाड़ दिया था।

Loading ...
मां-बेटी की हत्या की सूचना पर पुलिस को शक शमशाद पर ही था और उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई

Meerut Mother-Daughter Double Muredr News: मेरठ से सनसनीखेज खबर सामने आई जहां एक महिला और उसकी बेटी की हत्या हो गई थी जिसके बाद से वहां हड़कंप मचा हुआ था, बताया जा रहा है कि गाजियाबाद की रहने वाली प्रिया की शादी हो चुकी थी और एक बेटी भी थी लेकिन कुछ साल पहले वो अपने पति से अलग हो गई थी बाद में वो श्मशाद नाम के एक शख्स के संपर्क में आई जिसने अपना नाम अमित बताया और वो अमित के साथ पिछले करीब 5 साल से रह रही थी, अब मां-बेटी का मर्डर हो गया जिसे सुलझाने का दावा पुलिस ने करते हुए श्मशाद को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि मृतक प्रिया को जब पता लगा कि जिस अमित के साथ वो रह रही है वो असल में अमित नहीं बल्कि श्मशाद है इस बात पर दोनों के बीच काफी समय से लड़ाई हो रही थी, बकौल पुलिस श्मशाद ने मां-बेटी दोनों की हत्या करके उनके शवों को घर में गाड़ दिया था।

 जब महिला और उसकी बेटी का पता नहीं चला तो उसकी मृतका की सहेली ने परतापुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने बारीकी से जांच की तो ये मामला सुलझाने का पुलिस दावा कर रही है।

मां-बेटी की हत्या की सूचना पर पुलिस को शक शमशाद पर ही था

बताते हैं कि मां-बेटी की हत्या की सूचना पर पुलिस को शक शमशाद पर ही था और उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई, प्रेमी से पूछताछ के बाद पुलिस ने घर की खुदाई की और दोनों के शवों को निकाला गया। मेरठ के एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूछताछ में मां-बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली है।

शमशाद ने नाम बदलकर फेसबुक आईडी बनाई थी

आरोपी का नाम शमशाद बताया जा रहा है, पुलिस ने बताया कि शमशाद ने नाम बदलकर फेसबुक आईडी बनाई थी  फेसबुक के जरिए ही शमशाद और महिला की दोस्ती हुई, महिला और उसकी बेटी शमशाद के साथ पिछले चार-पांच सालों से साथ रह रहे थे। शमशाद मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और करीब दस साल पहले वह परतापुर थाना क्षेत्र के भूडबराल गांव में आकर रहने लगा, उसने गांव में ही अपना मकान भी बना लिया था जहां से वारदात सामने आई है।