लाइव टीवी

घर में लगवाए टाइल्स का पूरा पैसे ना देने पर मिस्त्री ने पेट्रोल डालकर मर्सिडीज में लगाई आग, CCTV में कैद हुई वारदात 

Updated Sep 14, 2022 | 18:23 IST

Mercedes Fire viral Video: नोएडा के सेक्टर-39 के सदरपुर गांव में एक शख्स ने मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Loading ...
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ये मामला सुर्खियों में आया

Noida Mercedes Fire viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा में क्राइम की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे यहां के सेक्टर-39 के सदरपुर गांव में एक शख्स की बेहद महंगी कार मर्सिडीज में आग लगाने की घटना सामने आई जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि आग लगाने वाला टाइल्स मिस्त्री है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ये मामला सुर्खियों में आया, बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। इसमें सदरपुर गांव के बाहर सड़क पर एक सफेद रंग की कार खड़ी है। एक बाइक सवार आता है और बाइक गाड़ी से कुछ आगे खड़ी कर देता है, बाइक में बंधी केन को खोलकर कार पर पेट्रोल छिड़ककर उसमें आग लगा देता है और वहां से रफूचक्कर हो जाता है।

आप भी ये वीडियो देखें- 

दरअसल, इसके पीछे बताया जा रहा है कि मर्सिडीज कार के मालिक ने टाइल्स मिस्त्री के पैसे नहीं दिए थे, जिससे वह गुस्सा हो गया और उसने लग्जरी कार में आग लगा दी टाइल्स मिस्त्री घरों में टाइल्स लगाने का कार्य करता है।

वाराणसी में कार बनी आग का गोला, फोरलेन से गुजर रहे राहगीरों में मचा हड़कंप, और फिर...

आरोपी का दावा है कि सदरपुर गांव निवासी एक शख्स ने उससे अपने घर में टाइल्स लगवाई थीं। उसपर उसका 2.68 लाख रुपये बकाया है। कई बार उससे रुपये मांगे लेकिन उसने रुपये नहीं दिए। इससे खफा होकर उसने कार में ही आग लगा दी, पुलिस मामले की जांच कर रही है।