लाइव टीवी

1 साल के बेटे के साथ 11वीं मंजिल से कूदी मां, फ्लैट में मिला दूसरे बेटे का शव

Updated Jan 03, 2020 | 14:52 IST

एक मां ने पहले अपने 2 साल के बेटे की हत्या की इसके बाद अपने 1 साल के मासूम बेटे को लेकर 11वीं मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट की खिड़की से कूद गई।

Loading ...
1 साल के बच्चे के साथ 11वीं मंजिल से कूदी महिला (pixabay)
मुख्य बातें
  • अपने 1 साल के मासूम बेटे के साथ 11वीं मंजिल की खिड़की से कूदी महिला
  • इसके पहले अपने बुजुर्ग पिता और 2 साल के बेटे को मारा चाकू
  • दोनों बेटों की मौत जबकि बुजुर्ग बाप और महिला की हालत नाजुक

नई दिल्ली : अमेरिका के शिकागो से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। गुरुवार को एक महिला ने अपने दो मासूम बेटों की जान लेने के बाद खुद की भी जान ले ली। उसने सबसे पहले अपने पिता की चाकू मार कर हत्या की इसके बाद अपने दोनों बेटों की जान ली। अपने मासूम बच्चों की हत्या करने के लिए उसने जो तरीका अपनाया उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। 

शिकागो पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बताते हुए कहा कि महिला ने पहले अपने पिता की हत्या की इसके बाद अपने 2 साल के बेटे की हत्या की। फिर वह अपने 1 साल के बेटे को अपने साथ लेकर 11वीं मंजिल की खिड़की से कूद गई। पुलिस ने बताया कि उसके 2 साल के बेचे का शव बाथटब से बरामद किया गया।

जिस बिल्डिंग से कूद कर महिला गिरी थी उसके नीचे रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर इस घटना के बारे में सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने बिल्डिंग के नीचे जमीन पर एक 30 साल की महिला और एक 1 साल के नवजात का शव पाया। 

जानकारी मिलने पर पुलिस बिल्डिंग के 11वें फ्लोर पर स्थित अपार्टमेंट में गई तो वहां उन्होंने वीभत्स नजारा देखा। कमरे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की खून से लथपथ बॉडी पड़ी थी वहीं एक बाथटब में 2 साल के एक बच्चे का शव था। घायल बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी ने उसक पर कई बार चाकू से वार किए इसके बाद अपने 1 साल के बेटे के साथ 11वीं मंजिल से कूद गई। 

महिला और उसके पिता दोनों गंभीर रुप से घायल थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत नाजुक है। पुलिस ने मर्डर-सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है।