लाइव टीवी

Mumbai:मुंबई में एक कोरोना मरीज ने नर्स पर किया चाकू से हमला, मचा हड़कंप  

Updated Apr 21, 2021 | 23:25 IST

Corona patient attack on nurse:दक्षिण मुंबई के एक COVID केयर सेंटर में एक कोविड संक्रमित मरीज ने चाकू से हमला कर दिया, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना संकट के बीच संक्रमितों के इलाज पर डॉक्टरों और नर्सिंग स्टॉफ का फोकस है और वो पूरे जी-जान से इनकी सेवा में लगे हैं, वहीं कुछ वाकये ऐसे भी हो जाते हैं जो कुछ ऐसे सवाल खड़े कर देते हैं जिनका जबाव मुश्किल होता है, ऐसे ही मुंबई से एक घटना सामने आई है, जहां एक मरीज ने नर्स पर चाकू से हमला कर दिया।

दक्षिण मुंबई के कोविड देखभाल केन्द्र में एक नर्स पर कथित रूप से चाकू से हमला करने वाले 45 वर्षीय कोविड-19 रोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना 16 अप्रैल को मालाबार हिल इलाके में स्थित केन्द्र में हुई।

नर्स पर चाकू से हमला करने के बाद वो अस्पताल से भाग निकला। बताया जाता है कि यह मरीज काफी घबराया हुआ था।हालांकि कुछ घंटों बाद पुलिस ने मरीज को सड़कों पर घूमते हुए पकड़ लिया।

उन्होंने कहा, ''अस्पताल में इलाज करा रहे रोगी ने ठीक ढंग से इलाज नहीं किये जाने की शिकायत की और फिर चाकू से नर्स पर हमला कर दिया।'' अधिकारी ने कहा कि हमले में नर्स को चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईसीपी की धारा 324 और 188 समेत विभिन्न धाराओं और महाराष्ट्र आवश्यक सेवाएं अनुरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।