लाइव टीवी

Gorakhpur: बच्ची से रेप के आरोपी को पीड़िता के पिता ने कोर्ट परिसर में दौड़ाकर मारी गोली

Updated Jan 22, 2022 | 10:19 IST

Gorakhpur murder in Court: गोरखपुर में शुक्रवार को दीवानी कचहरी गेट पर बड़ी वारदात हुई है नाबालिग से रेप के एक आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Loading ...
गोरखपुर में बच्ची से रेप के आरोपी को पीड़िता के पिता ने मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अहम शहर गोरखपुर से क्राइम की एक खौफनाक वारदात सामने आई बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एक रेप आरोपी की पीड़िता के पिता ने ही कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कोर्ट परिसर के गेट पर हत्या मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। 

मारे गए व्यक्ति का नाम दिलशाद हुसैन बताया जा रहा है, बताया जा रहा है कि दिलशाद हुसैन बिहार का रहने वाला था पीड़ित लड़की के पिता ने उसकी हत्या की है, हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार का रहने वाले दिलशाद आलम पर बड़हलगंज थाने में पास्को एक्ट का मुकदमा चल रहा था शुक्रवार की दोपहर वह तारीख पर दीवानी कचहरी पहुंचा था वहीं उसके उपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लड़की के पिता ने उसे देखते ही गोली चला दी

बताते हैं कि दिलशाद का वकील बाहर आकर उससे मिलने वाले थे, इसी दौरान लड़की के पिता की उस पर नजर पड़ गई उस दौरान दिलशाद अपने वकील का इंतजार कर रहा था बताया जा रहा है कि लड़की के पिता ने उसे देखते ही गोली चला दी लेकिन पहली गोली मिस हुई दिलशाद भागने लगा। इसके बाद लड़की के पिता ने उसे दौड़ाकर पीछे से गोली मार दी। 

इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई

दिन दहाड़े सबके सामने हुई इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। कचहरी गेट पर हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड से वहां मौजूद वकील भड़क गये उन्होंने कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है।