लाइव टीवी

Faridabad: बीच सड़क शख्स पर किया हथौड़े और रॉड से वार, तोड़ दिया पैर, भयावह है वीडियो

Updated Dec 06, 2021 | 19:49 IST

फरीदाबाद में दिनदहाड़े एक शख्स पर गुंडों ने जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने दहशत पैदा करने के लिए तीन गोलियां भी चलाईं। आरोपियों ने हथौड़े और रॉड से व्यक्ति के पैर को तोड़ दिया।

Loading ...
पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में गुंडों द्वारा हथौड़े और रॉड से हमला किए जाने के बाद एक व्यक्ति को कई चोटें आईं और उसका पैर टूट गया। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। घटना सोमवार को बड़खल झील चौक के सेक्टर-21डी में हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ललित और प्रदीप के रूप में हुई है, जो फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बाइक पर जा रहा था कि तभी बदमाशों ने उसे रोका और नीचे उतारकर उस पर हमला कर दिया। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोगों को जमीन पर पड़े एक शख्स पैर पर हथौड़े और रॉड से हमला करते हुए देखा जा सकता है। इलाके में दहशत फैलाने के लिए गुंडों ने कथित तौर पर हवा में तीन गोलियां भी चलाईं। 

हमले में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस उपायुक्त नीतीश अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों ने आज सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी क्षेत्र में पीड़ित का पैर हथौड़े और रॉड से तोड़ दिया। इसके बाद कार में सवार युवक को गोली मारकर भाग रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम ने दो आरोपियों ललित और प्रदीप को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी सचिन भागने में सफल रहा। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित और आरोपियों के बीच कुछ निजी दुश्मनी थी जिसके चलते आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। मनीष के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित ने कथित तौर पर 2020 में प्रदीप के भाई योगेश के साथ मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। आरोपी ने पिछली घटना का बदला लेने के लिए मनीष पर हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियारों से फायरिंग का मामला दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच जारी है और पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।