लाइव टीवी

'Fathers Day' पर बेटों ने पैसों के लालच में अपने पिता को उतारा मौत के घाट, बहुओं ने भी दिया साथ 

Updated Jun 20, 2021 | 17:18 IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है यहां रेलवे से रिटायर्ड एक कर्मचारी को उनके ही दो बेटों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी
  • इस घटना में उनकी पत्नियों ने भी साथ दिया
  • मृतक बैजनाथ अभी दो साल पहले ही रेलवे की नौकरी से रिटायर हुए थे 

नई दिल्ली: 20 फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर जहां बेटे और बेटियां अपने पिता को याद कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने उनको पाल पोसकर बड़ा किया और कैसे उन्हें हर बुरी राह से बचाया और उन्हें पैरों पर खड़ा किया यानी बच्चे आज के दिन अपने पिता के जीवन में अमूल्य योगदान को याद कर रहे हैं और उनको गिफ्ट आदि दे रहे हैं वहीं यूपी के कौशांबी जिले की एक खबर आपको झकझोर देगी, यहां दो बेटेों ने अपने ही बूढ़े पिता की बेहद बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी, इसके पीछे वजह उनका पैसा और जायदाद बताई जा रही है, इस काम में उनकी पत्नियों ने भी सहयोग किया।

कौशांबी में फादर्स डे के दिन रविवार को संपत्ति तथा पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी 62 साल के बैजनाथ पाल  की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। 

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा क़ि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है।

मृतक बैजनाथ अभी दो साल पहले ही रेलवे की नौकरी से हुए थे रिटायर

पाल दो साल पहले ही रिटायर हुए थे और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहु दूसरे मकान में रहते थे। आज पाल के बड़े व मझले बेटे-बहू, बड़े बेटे के साला और बेटे ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर पाल की लोहे के सब्बल व डंडों से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।