लाइव टीवी

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में एक और गिरफ्तार, अब तक कुल 3 आरोपी हुए अरेस्ट

Updated Jun 04, 2022 | 13:51 IST

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में तेलंगाना पुलिस ने अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लड़की के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हैदराबाद गैंगरेप मामले में अब तक कुल 3 आरोपी गिरफ्तार।
मुख्य बातें
  • हैदराबाद गैंगरेप केस में अब तक कुल 3 आरोपी हुए अरेस्ट
  • गैंगरेप मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज
  • तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष ने सीएम से की सीबीआई जांच की मांग

Hyderabad Gang Rape Case: तेलंगाना पुलिस ने पिछले हफ्ते हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित गैंगरेप के मामले में तीसरे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। हैदराबाद गैंगरेप केस में अब तक दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक आरोपी की पहचान सदुद्दीन मलिक के रूप में हुई है, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और दूसरा आरोपी जो किशोर है, उसे आज इससे पहले गिरफ्तार किया गया था।

हैदराबाद गैंगरेप मामले में अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार

जुबली हिल्स पुलिस ने कहा कि आरोपी सादुद्दीन मलिक की गिरफ्तारी के क्रम में कानून का उल्लंघन करने वाले दो बच्चों को आज गिरफ्तार कर लिया। उन्हें हिरासत में लेने के लिए जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जा रहा है। वहीं इस बीच जन सेना पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद गैंगरेप मामले की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में धरना दिया। बाद में उन्हें हिरासत में लिया गया और गोशामहल पुलिस मुख्यालय भेजा गया।

Hyderabad : पब से लौट रही 17 साल की लड़की से गैंगरेप, सभी आरोपी नाबालिग

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष ने सीएम से की सीबीआई जांच की मांग

उधर तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने सीएम के चंद्रशेखर राव को पत्र लिखकर मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है ताकि एक नाबालिग लड़की के गैंगरेप की जांच की जा सके और इसमें शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। 28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया था। मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Mumbai Gang Rape Case: मुंबई फिर शर्मसार, धारावी में शनिवार तड़के 19 वर्षीय विवाहिता से घर में घुसकर गैंगरेप

लड़की के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया था। मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 323 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 9 के तहत 10 के तहत दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पांच अपराधियों की पहचान की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फुटेज में कथित तौर पर लड़की को संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ा दिखाया गया है, जहां वह उनसे मिली थी। लड़कों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी।