लाइव टीवी

Udaipur Murder:पाकिस्तान से ऑर्डर, कन्हैयालाल का मर्डर! देखिए, क्या है उदयपुर हत्याकांड का पाकिस्तानी कनेक्शन?

Updated Jul 03, 2022 | 09:37 IST

Pakistani connection of Udaipur murder:उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है, हत्या का आरोपी गौस मोहम्मद के पाकिस्तानी आतंकवादियों से संपर्क होने की बात सामने आई है।

Loading ...

Udaipur Kanhaiya Murder pakistan connection: बीजेपी नेता नूपूर शर्मा जिन्हें बाद में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया उनके समर्थन में पोस्ट की वजह से राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की बर्बरता से हत्या कर दी गई,  गला रेतकर की गई नृशंस हत्या की जांच में जो खुलासे हो रहे हैं वो बेहद चौंकाने वाले हैं, हत्याकांड का पाकिस्तान से लिंक सामने आ रहा है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी गौस मोहम्मद (ghaus mohammad) 8 से 9 पाकिस्तानी हैंडलरों के संपर्क में था और उन्होंने उसे ऑर्डर मिला था कि "कुछ बड़ा करकर दिखाओ" जिसके बाद उन्होंने इस नृशंस वारदात को अंजाम दिया।

Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर के खिलाफ आज जयपुर में बड़ा प्रदर्शन, हिंदू संगठन पढ़ेंगे हनुमान चालीसा

28 जून को जब  गौस मोहम्मद ने रियाज के साथ मिलकर कन्हैयाला की हत्या को अंजाम दिया और इस हत्या के तुरंत बाद पाकिस्तान से फोन कॉल बढ़ गए थे ताकि पाकिस्तानी हैंडलर ये कंफर्म कर सकें कि उनके ऑर्डर पर अमल हो गया या नहीं।

गौस मोहम्मद आतंकी सलमान हैदर और अबू इब्राहिम के संपर्क में था

गौस मोहम्मद आतंकी सलमान हैदर और अबू इब्राहिम के संपर्क में था। यह दोनों पाकिस्तान में बैठकर आंतक फैलाने का काम करते हैं। गौस मोहम्मद ने ही रियाज अत्तारी को कट्टरपंथी बनने के लिए उकसाया था और उसका ब्रेनवॉश कर अपनी टीम में शामिल कर लिया।

गौस मोहम्मद को आतंकी सलमान हैदर ने कट्टरपंथी बनने की ट्रेनिंग दी!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौस मोहम्मद को आतंकी सलमान हैदर ने कट्टरपंथी बनने की ट्रेनिंग दी थी सलमान ने ही गौस का संपर्क अबू इब्राहिम से कराया था इसके बाद गौस मोहम्मद राजस्थान के कई जिलों में लोगों को भड़काकर कट्टरपंथी बना रहा था।

 

गौर हो कि हत्या के पहले रोज तो यही लग रहा था कि कन्हैया का मर्डर एक विवादित बयान का समर्थन करने के बाद आक्रोश में किया गया लेकिन असल में कन्हैया की हत्या सोची समझी साजिश थी, जिसके तार अब पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों से भी जुड़ रहे हैं।