लाइव टीवी

Munawwar Rana: शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमला, की गई ताबड़तोड़ फायरिंग

Updated Jun 29, 2021 | 00:33 IST

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी। इससे कार सवार मुन्नव्वर राणा के बेटे बाल-बाल बचे हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: यूपी के रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मशहूर शायर मुन्नवर राना  के बेटे तबरेज राना (Tabrez Rana) की गाड़ी पर गोली चला दी बाईक सवार लोगों ने फायर किया गोली तबरेज राणा की गाड़ी में जा लगी और तबरेज इस हमले में बाल-बाल बचे हैं। घटना के बाद हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश कर रही है।

गौर हो कि शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं, उनका बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहते हैं सोमवार की शाम तबरेज गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे रास्ते में  अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर उतरे थे वहीं ये हमला हुआ है।

गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया

कार सवार मुन्नव्वर राणा के बेटे तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया।मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचाओं पर प्रापर्टी के विवाद में जान से मरवाने के लिए फायरिंग करवाने का आरोप लगाया है हालांकि पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। तबरेज राणा दो दिन पहले जमीन के किसी विवाद को लेकर शहर आए थे और यहीं पर रुके थे।

बाइक सवार दोनों युवकों के चेहरे कपड़े से ढके थे

जानलेवा हमला करने वाले बाइक सवार दोनों युवकों के चेहरे कपड़े से ढके थे। इसी कारण कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया। फायरिंग करने के बाद हमलावर लखनऊ की ओर भाग निकले। मुनव्वर राणा के बेटे की तहरीर पर उसके चार चाचा और एक भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।