लाइव टीवी

फर्रूखाबाद: महिला की लाश खोज रही थी पुलिस मगर वो तो निकली जिंदा, तो आखिर फैला खून किसका था

Updated Sep 07, 2020 | 18:08 IST

यूपी के फर्रूखाबाद से एक महिला की हत्या की खबर थी पुलिस को मौके पर खून मिला लेकिन महिला की लाश की नहीं मिली लेकिन अब इस मामले में महिला शाहजहांपुर से जिंदा मिली है।

Loading ...
पुलिस ने महिला के पति सहित परिवार के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर महिला के पति को हिरासत में ले लिया था

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से क्राइम का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। मामला दरअसल ये है कि गांव सिकंदरपुर वरा निवासी लता के पिता विनोद सिंह ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। शुक्रवार रात पुलिस टीम को मौके पर खून फैला हुआ मिला था मगर लता गायब थी पुलिस ने लता के ससुरालीजन के मोबाइल खंगाले और कड़ाई से पूछताछ की।

मामले में पुलिस ने महिला के पति सहित परिवार के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर महिला के पति को हिरासत में ले लिया था, लेकिन इस महिला की हत्या करने और शव गायब करने के मामले में नया मोड़ आ गया, मृतका लता शाहजहांपुर जिले के थाना अल्लागंज में जिंदा मिली पुलिस इस हैरान कर देने वाले मामले की जांच में जुट गई है।सूचना पर एसओ समेत एसओजी टीम अल्लागंज थाने पहुंची थी।

सवाल यह खड़ा हो गया है कि घर में खून किसका पड़ा था?

इस मामले में पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है, 5 सितंबर को नवाबगंज थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में लता देवी अचानक रात में घर से कहीं गायब हो गई थी, सुबह होने पर महिला के बिस्तर, कमरे और घर पर खून के निशान मिले थे।लेकिन अब सवाल यह खड़ा हो गया है कि घर में खून किसका पड़ा था अब महिला के जिंदा मिलने पर पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है थाना नवाबगंज क्षेत्र में महिला लता देवी की हत्या का आरोप परिजनों ने लगाया था।

इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस का कहना है कि महिला अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है, उसका स्वास्थ्य सही होने पर महिला से आगे जानकारी की जाएगी जिसके बाद ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल उसके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है।