लाइव टीवी

गाजियाबाद में वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 19 को किया गिरफ्तार

Updated Oct 07, 2019 | 08:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तीनों वेश्यावृत्ति सेंटरों की ओर से व्हाट्सएप पर ग्राहकों को महिलाओं की तस्वीरें भेजी जाती थीं और तकनीक के इस्तेमाल के साथ यह काम किया जा रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: तीन 'स्पा' पर अपने परिसर से कथित वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में इंदिरापुरम पुलिस ने छापेमारी करते हुए 9 महिलाओं सहित 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने इस बारे में कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट को चलाने वाली प्रमुख आरोपी महिला भी शामिल है। इस बात को ध्यान में रखा जाना चाहिे

उन्होंने कहा कि तीनों केंद्र ग्राहकों को महिलाओं की फोटो भेजने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे थे। एक गुप्त सूचना के बाद, पुलिस ने शनिवार रात राज हंस प्लाजा शॉपिंग सेंटर के तीन केंद्रों पर छापेमारी की।

पुलिस ने 24 मोबाइल फोन, 16,000 रुपए और गर्भ निरोधकों को बरामद करने के बाद कहा, '9 महिलाएं और 10 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। उन्हें मानव तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।' इस छापेमारी के दौरान शहर के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) भी छापेमारी के दौरान मौजूद थे।

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में वेश्यावृत्ति में तेजी से इजाफा देखने को मिला है और बीते महीनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जहां स्पा, मसाज पार्लर के नाम देह व्यापार किया जा रहा था।