लाइव टीवी

Kanpur : घर पर BJP का झंडा लगाने की सजा, मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने पीटा

Updated Apr 01, 2022 | 18:40 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगाने की वजह से एक मुस्लिम युवक को उसके पड़ोसियों ने जमकर पीटा। इससे पहले बदायूं में भी एक मुस्लिम युवक को जान से मारने की खबर मिली थी। कुशीनगर में बीजेपी की जीत पर मिठाई बांटने वाले बाबर की हत्या कर दी गई।

Loading ...
बीजेपी समर्थक मुस्लिम युवक की पिटाई
मुख्य बातें
  • शकील अहमद 2013 से बीजेपी का समर्थक है।
  • उसके पडोसी को यह पसंद नहीं है।
  • पड़ोसियों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक को उसके पड़ोसियों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने घर पर बीजेपी का झंडा लगाया था। शकील अहमद का आरोप है कि उसके पड़ोसियों ने उसकी बीजेपी समर्थक होने की वजह से पिटाई कर दी। गौर हो कि कुशीनगर में बीजेपी की जीत पर बाबर नाम के मुस्लिम युवक ने मिठाई बांटी थी इस वजह से उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शकील अहमद ने बताया कि वह 2013 से बीजेपी का समर्थक है। पड़ोसियों ने धमकी दी थी उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।

 

गौर हो कि एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक मुस्लिम युवक को कथित तौर पर बीजेपी का समर्थन करने पर उसके गांव के लोगों से ही जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवक ने इस संबंध में बिसौली कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली बिसौली के अंतर्गत आने वाले गांव लक्ष्मीपुर के निवासी शाहरुख सैफी ने आरोप लगाया है कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देने के बाद से उसे ग्रामीणों से धमकी मिल रही है। युवक के मुताबिक फेसबुक पर भी उसके खिलाफ लिखे जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि बुधवार को हमें शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।