लाइव टीवी

Rajasthan: दौसा में 32 साल के पड़ोसी ने 70 साल की महिला का किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Updated Sep 17, 2022 | 17:57 IST

Rajasthan: कुछ स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक शराब के नशे में था, हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही पता चलेगा कि रेप शराब के नशे में हुआ था या नहीं।

Loading ...
दौसा में 32 साल के पड़ोसी ने 70 साल की महिला का किया रेप। (सांकेतिक फोटो)

Rajasthan: राजस्थान के दौसा जिले के एक गांव में शुक्रवार शाम 70 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। लोकल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 32 साल के पड़ोसी ने घर में अपने पोते के साथ चारपाई पर लेटी महिला के साथ रेप किया। मामले की सूचना मिलते ही बसवा पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को सरकारी अस्पताल बांदीकुई ले जाया गया। 

दौसा में पड़ोसी ने 70 साल की महिला का किया रेप

Rape of a Minor in Ranchi : रांची में रूह कांपने वाली घटना, 4 युवकों ने नाबालिग को अगवा कर 2 महीने तक किया रेप

बसवा पुलिस ने बताया कि 70 साल की महिला शाम करीब छह बजे अपने आठ साल के पोते के साथ चारपाई पर लेटी थी। वहीं महिला का पति मवेशी चराने निकला था और बहू बाजरे की कटाई में लगी थी। इसी बीच पड़ोस का युवक घर में घुस गया और महिला को जबरन किचन में ले गया और उसका रेप कर दिया। रेप के बाद महिला का खून निकलने लगा। लेकिन मामला तब सामने आया जब पति ने घर लौटकर महिला को खून से लथपथ देखा। इसके बाद मामले की सूचना बसवा पुलिस को दी गई।

Gurugram News: नाबालिग के लिए ‘टॉर्चर सेंटर’बना स्‍पा सेंटर , हर दिन करते थे 10-15 लोग रेप...सनसनीखेज खुलासा

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल बांदीकुई लाया गया। पुलिस ने बताया कि महिला की हालत नाजुक है और डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। महिला के पति ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

कुछ स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक शराब के नशे में था, हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही पता चलेगा कि रेप शराब के नशे में हुआ था या नहीं। वहीं महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में जख्म के निशान हैं, ऐसे में महिला को गंभीर हालत में जयपुर के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।