लाइव टीवी

Minor Rape: 5वीं की छात्रा के साथ चाचा ने स्लीपर बस में किया रेप, रात में खिला दी थी नशीली दवा

Updated Nov 18, 2019 | 00:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुरैना से जयपुर जा रही नाबालिग का उसके चाचा ने ही चलती स्लीपर बस में रेप किया। रात के समय में नशीली दवा खिलाकर उसने नाबालिग के साथ की ये घिनौनी वारदात।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चाचा ने चलती बस में किया नाबालिग का रेप

नई दिल्ली : राजस्थान से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। अपने गांव से जयपुर जा रहे एक शख्स ने अपनी ही नाबालिग भतीजी का चलती बस में ही रेप कर दिया। बेहद हैरान करने वाली ये घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आ रही है। नाबालिग पीड़िता की उम्र 12 साल के करीब बताई जाती है जो 5वीं कक्षा की छात्रा है। वह अपने चाचा के साथ स्लीपर बस से मध्य प्रदेश के एक गांव से जयपुर जा रही थी। 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आरोपी ने पहले उसे पानी में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिलाया और बेहोश कर दिया फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने घर पहुंचने पर अपने परिवार के सदस्यों को इस बारे में बताया। सारी जानकारी मिलने के बाद उसकी मां ने पुलिस स्टेशन में जाकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जिसके बाद उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक वारदात के वक्त आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी। पुलिस अधिकारी हमेंद्र शर्मा ने बताया कि 40 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 11 साल की बेटी यहां रहकर पढ़ाई करती है। वहीं उसके ताउ-ताई रहते हैं।

कुछ दिन पहले ही वह मध्य प्रदेश में मुरैना अपने माता-पिता से मिलने गई थी। 11 वर्षीय नाबालिग अपने माता-पिता से मिलने के बाद अपने ताऊ किशन के साथ 15 नवंबर को स्लीपर बस से जयपुर वापस जा रही थी। 15 नवंबर की सुबह किशन ने नाबालिग को जवाहर सर्कल स्थित उसके घर पर छोड़ा, लेकिन घर आने के बाद वह काफी डर गई थी।

काफी पूछने पर उसने 16 नवंबर को बताया कि ताऊ ने उसे बस में पानी पीने को दिया था जिसके बाद उसे कुछ होश नहीं था। जब वह सुबह सोकर उठी तो उसने अपने आप को आधे-अधूरे कपड़ों में पाया। पीड़िता ने बताया कि ताऊ ने उसके साथ मारपीट भी की थी। बताया जाता है कि वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है।