लाइव टीवी

कहासुनी के बाद पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद फांसी के फंदे पर झूला

Updated May 09, 2020 | 15:50 IST

Man kills wife and minor son in Rajasthan: राजस्थान में एक शख्स ने अपनी पत्नी और मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: राजस्थान: राजस्थान के बीकानेर जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक शख्स ने तैश में आकर अपनी पत्नी और 11 साल के बेटे की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शख्स ने खुद भी मौत को गले लगा लिया। उसने घटनास्थल पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के बिलनियासर गांव के उपस्वास्थ्य केंद्र परिसर की है। पुलिस ने तीनों के शव सरकारी क्वार्टर से उठवाकर मोर्चरी में रखवा दिए। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में के बीच कहासुनी हुई थी जिसके बाद बात बढ़ती ही चली गई।

गांव में फैल गई सनसनी 

प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि शुक्रवार देर रात को पति-पत्नी में काफी देर तक किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद पति भड़क उठा और उसने गुस्से में आकर पत्नी और बेटे की जान ले ली। घर में तीन शव पड़े होने की खबर पर गांव में सनसनी फैल गई। शनिवार को पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

दो माह पहले ही आया था पति

पीटीआई के मुताबिक, जसरासर पुलिस थाना प्रभारी उदयपाल सिंह ने बताया कि सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थी। वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ यहां सरकारी मकान में रहती थी। उसका पति सुरेश झुंझुनूं से करीब दो माह पहले ही यहां आया था। उन्होंने कहा, 'प्राथमिक जांच के अनुसार शुक्रवार रात को पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। पति ने संभवत: गुस्से में आकर पत्नी एवं बेटे की कथित तौर पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसने बाद में फांसी के फंदे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।'