लाइव टीवी

Rajasthan: अनुसूचित जाति की महिला के साथ गैंगरेप, बच्चों के सामने ही हैवानियत कर फरार हुए आरोपी

Updated Mar 20, 2022 | 11:16 IST

राजस्थान में अनुसूचित जाति की एक महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है। गांव के दबंगों ने महिला के साथ उसके बच्चों के सामने ही हैवानियत की और फरार हो गए।हैरानी की बात ये कि वारदात के 5 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।Q

Loading ...
Rajasthan: अनुसूचित जाति की महिला के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार
मुख्य बातें
  • राजस्थान में अनुसूचित जाति की महिला से घिनौनी वारदात
  • पति से मारपीट कर बच्चों के सामने ही महिला का दबंगों ने किया गैंगरेप
  • खेत से सरसों की कटाई कर पति और बच्चों के साथ घर लौट रही थी पीड़िता

Rape Case in Rajasthan: रूह कंपा देने वाली ये वारदात उस सूबे में हुई है..जो रेप के मामलों में पूरे देश में नंबर वन है..NCRB के आंकड़ों में इस शर्मनाक रिकॉर्ड को अपने नाम करने वाले राजस्थान के धौलपुर में अनुसूचित जाति की महिला के साथ जो हुआ वो सरकार और समाज के लिए शर्मसार करने वाला है। वारदात धौलपुर के कंचनपुर थाने की है। जहां 26 साल की महिला से गांव के दबंगों ने गैंगरेप किया। पीड़ित अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती है।

आरोपी फरार

FIR के मुताबिक आरोपियों ने पीड़ित के पति के साथ बेरहमी से मारपीट की फिर बच्चों के सामने ही महिला से हैवानियत को अंजाम दिया। आरोपी अभी तक फरार हैं। घटना 15 मार्च शाम 6 बजे की है जब पीड़ित खेत से सरसो की कटाई कर पति और बच्चों के साथ घर लौट रही थी। गरीब और एससी कम्युनिटी की महिला से गैंगरेप जैसी शर्मनाक वारदात हुई लेकिन राजस्थान की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस है कि वो शिकायत पर ही सवाल उठा रही है।

Rajasthan: रामदरबार पर चला गहलोत सरकार का बुलडोजर, वीडियो वायरल हुआ तो मचा सियासी बवाल

कांग्रेस विधायक का शर्मनाक बयान

कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा, 'अब FIR तो मर्जी आए किसी के खिलाफ भी लोग करा आते हैं हमारे खिलाफ भी करा देंगे..आपके खिलाफ करा देंगेऔरों के खिलाफ भी करा देंगे। क्या है कि ये बात अलग है..पर ये नहीं कि नंबर 1 हैं..नंबर 1 सिर्फ FIR में हैं..अनुसंधान होता है तो उसमें कहीं नंबर 1 नहीं मिलेगा।'

आरोपियों ने की हैवानियत

कांग्रेस के विधायक को  FIR की कॉपी भी पढ़नी चाहिए जिसमें पीड़ित ने उन दबंगों के नाम और पूरी वारदात का मजमून दर्ज कराया है। महिला ने साफ-साफ लिखवाया है कि लालू और धन सिंह ने बच्चों के सामने ही उसके साथ गैंगरेप किया। इससे पहले दोनों आरोपियों और उनके कई साथियों ने उसके पति को लात, मुक्के और जूते से पीटा और कट्टे के बट से मारा। सारे आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अबतक दूर हैं। वारदात समाज और सरकार को कलंकित करने वाली है..ऐसे में विपक्ष ने अशोक गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

Rajasthan: धोखाधड़ी मामले में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव सहित 14 पर नासिक में केस दर्ज