लाइव टीवी

जोधपुर: प्रेमी था नाबालिग,लड़की ने बुलाया कैफै,वहां जमकर हुई धुलाई करा दिया मुंडन

Updated Feb 21, 2020 | 16:39 IST

Jodhpur minor lover Shaved off: जोधपुर में एक नाबालिग लड़के की जमकर पिटाई की गई और उसका सिर के बाल भी काट दिए, लड़की के परिजनों का आरोप है कि वो उसकी लड़की के पीछे पड़ा था।

Loading ...
हेयर कट मशीन से उसके बाल काटकर उसे गंजा भी कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के जोधपुर में एक नाबालिग लड़के को प्रेम करना भारी पड़ गया उसके साथ लड़की के घरवालों ने जमकर पिटाई की और उसका मुंडन भी करा दिया। बताया जा रहा है कि ये लड़का किसी लड़की को पसंद करता था, उस लड़की ने जब उसे फोन कर कहा कि वो उससे मिलना चाहती है और उसे कैफे में मिलने के लिए बोला, ये सुनकर लड़का तुरंत ही तैयार हो गया और वो कैफे में उससे मिलने पहुंच गया।

लेकिन वो जब वहां पहुंचा तो उसे कुछ अलग सा माहौल वहां नजर आया वहां लड़की के साथ उसके घरवाले भी मौजूद थे, इस लड़के के वहां पहुंचते ही उन्होंने पहले तो उससे सवाल किए कि क्यों वो उनकी लड़की से मिलने आया है फिर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी।

उसके बाल काटकर उसे गंजा भी कर दिया
उस लड़के की कैफे में जमकर कुटाई की गई इससे भी उन लोगों का मन नहीं भरा तो फिर उसे जबरन बाइक पर बैठाकर लड़की के घर लेकर गए वहां रास्ते से एक सैलून से हेयर कट मशीन लेकर उसके बाल काटकर उसे गंजा भी कर दिया।

उसकी पिटाई करने और गंजा करने के बाद उसके घरवालों को फोन कर वहां बुलाया गया और धमकी दी गई कि आगे से ऐसा ना करे और सुधर जाए इसके बाद लड़के को उनके साथ भेज दिया। उस लड़के परिजनों को बुरी तरह से धमका दिया गया।

दबंगों ने एक दलित युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया था
वहीं अभी एक दिन पहले राजस्थान में नागौर जिले में दबंगों ने एक दलित युवक के साथ बहशियाना तरीके से मारपीट की वो यहीं नहीं रुके बल्कि पिटाई के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भी डाल दिया इस घटना का वीडियो सामने आया था।

इस घटना का जो वीडियो आया है उसके मुताबिक आरोपियों ने पहले युवक पिटाई की और बेल्टों और तारों से भी पीटा वो इतने पर ही नहीं रुके उसके बाद उन सभी ने उस युवक को लगातार पीटा, बाद में  एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया।

इस घटना के वक्त उसका एक रिश्ते का भाई भी जो वहां मौजूद था उसकी भी पिटाई की गई, इस घटना के बाद वो दोनों बामुश्किल अपने घर पहुंचे। पीड़ित ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी इसलिए वो इस मामले की रिपोर्ट लिखाने से डर रहे थे।