लाइव टीवी

Rajasthan: 35 वर्षीय महिला का गैंगरेप, आरोपियों ने मारपीट कर बाल भी काटे

Updated Oct 22, 2021 | 06:29 IST

Gangrape case in Rajasthan: राजस्थान में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला नागौर जिले से आया है जहां एक महिला का गैंगरेप कर उसके बाल काट दिए गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Rajasthan: महिला का गैंगरेप, मारपीट कर बाल भी काटे
मुख्य बातें
  • राजस्थान के नागौर जिले में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार
  • पीड़िता के साथ बाइक सवाल लोगों ने मारपीट कर किया गैंगरेप, बाल भी काटे
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को लिया हिरासत में

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीया महिला के साथ गैंगरेप कर उसके बाल काट दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट भी की और करीब 6 घंटे तक उसे बंधक भी बनाये रखा। पीड़िता अपने छोटे बच्चे के साथ कहीं से आ रही थी। तभी बाइक पर आये 3 आरोपियों ने उसका रास्ता रोक लिया और एक ने उसके पेट में लात मारी। इससे वो नीचे गिर गई।

इसके बाद सभी आरोपी उसे घसीटकर पास में स्थित अपनी ढाणी में ले गए। जहां मारपीट कर उसके बाल काट दिए। इसके बाद तीनों आरोपियों ने उससे बारी-बारी दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन कल बुधवार को अपने घर का सामान लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में बाइक पर आये तीन युवकों ने उसे रोक लिया। इस दौरान तीनों ने उसके पेट में लाते मारी और उसे नीचे पटक कर घसीटते हुए अपनी ढाणी में ले गए। उसकी बहन के साथ जमकर मारपीट कर उसके बाल काट दिए। तीनों ने बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया। 

एक आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

 सुचना मिलते ही नागौर CO विनोद सीपा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पीड़िता का JLN हॉस्पिटल नागौर में मेडिकल करवाया गया है। पीड़िता के भाई कि रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों कि तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। वहीं एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।