लाइव टीवी

Rajasthan: राजस्थान में लिव-इन पार्टनर से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगाई आग, ब्वॉयफ्रेंड फरार

Updated Jun 24, 2022 | 13:01 IST

Rajasthan: महिला के रिश्तेदारों की ओर से की गई शिकायत के मुताबिक टैक्स ऑफिसर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
लिव-इन पार्टनर से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगाई आग। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • लिव-इन पार्टनर से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगाई आग
  • घटना के बाद से ब्वॉयफ्रेंड फरार
  • राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की है घटना

Rajasthan: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में लिव-इन पार्टनर से अनबन के बाद एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए खुद को आग लगा ली। आनंदपुरी के एसएचओ दिलीप सिंह के मुताबिक घटना मंगलवार रात गांव कटारो का तालाब में हुई। उन्होंने बताया कि कपल पिछले तीन साल से वहीं रह रहा था। एसएचओ दिलीप सिंह ने बताया कि घटना के बाद उसका प्रेमी मनोज कुमार फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज कुमार एक टैक्स ऑफिसर हैं।

लिव-इन पार्टनर से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगाई आग

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि महिला के रिश्तेदारों की ओर से की गई शिकायत के मुताबिक टैक्स ऑफिसर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

Jaipur Crime: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को लगाई आग,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

गोरखपुर में पंखे से लटकी मिली एक महिला

वहीं इसी बीच एक दूसरी घटना में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सोमवार को एक महिला पंखे से लटकी मिली। उसके परिवार ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है और मामले की गहन जांच की मांग की है। घटना गोरखपुर जिले के पेप्पेगंज इलाके के गेंगटा गांव की है। महिला की पहचान गुड़िया के रूप में हुई थी, जिसकी दो साल पहले राहुल से शादी हुई थी। महिला का नौ महीने का एक बेटा है।

सोमवार सुबह उसके पति राहुल ने उसे पंखे से लटका पाया और शोर मचाया। उसकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी भी मौके पर जमा हो गए। इसके बाद महिला के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्य भी घर पहुंचे और आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Jaipur Crime News: जयपुर में युवक को किडनैप कर कराए हजारों रुपए ट्रांसफर, लात-घूसों से की पिटाई, मामला दर्ज