लाइव टीवी

Ranbaxy Singh Brother: तिहाड़ जेल में बंद रैनबैक्सी के सिंह बंधुओं की पत्नियों से हो गई 200 करोड़ की "ठगी"!

Updated Aug 30, 2021 | 16:13 IST

Ranbaxy Singh brother's wife :रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर्स मलविंदर और शिवेंदर सिंह को बेल दिलाने के नाम पर एक दलाल ने उनकी पत्नियों से करीब 200 करोड़ ठग लिए हैं, ऐसा मीडिया रिपोर्टो में कहा जा रहा है।

Loading ...
रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर्स मलविंदर सिंह और शिवेंदर सिंह

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर्स मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह को जमानत दिलाने के नाम पर दलाल ने उनकी पत्नियों से करीब 200 करोड़ ठग लिए हैं इसकी शिकायत खुद इन दोनों पूर्व प्रमोटर्स की पत्नियों ने की है ऐसा मीडिया रिपोर्टों के हवाले से कहा जा रहा है गौर हो कि रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर्स मलविंदर सिंह और शिवेंदर सिंह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

सूत्रों के मुताबिक ठगी करने वालों ने उनके पतियों को जेल से निकालने के नाम पर करोड़ों रुपये ऐंठ लिए है, शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह ने पहले ही ऐसी शिकायत दर्ज कराई थी वहीं अब दूसरे पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी जपना सिंह ने भी पुलिस में ऐसी शिकायत दर्ज कराई है।  

मलविंदर की पत्नी जापना सिंह ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की है कि ठगों ने उनसे करोड़ों रुपये की ठगी की है। उन्होंने खुद को बड़ा सरकारी अधिकारी बताया और जापना सिंह को जमानत पर जेल से बाहर निकालने में मदद की पेशकश की। जापना की शिकायत पर दर्ज एफआईआर के मुताबिक ठगी करने वालों ने उन्हें हॉन्गकॉन्ग की एक कंपनी को पेमेंट करने को कहा। 

वहीं बताया जा रहा है कि अदिति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि जून 2020 में उनके पास एक कॉल आई थी। फोन करने वाले ने खुद को सीनियर अधिकारी बताते हुए उनके पति को जमानत दिलाने में मदद करने की पेशकश की थी।