लाइव टीवी

रिश्तेदार करता था बच्ची के साथ ये घिनौनी हरकत, घर में लगे सीक्रेट कैमरा से सामने आया भयावह सच

Updated Feb 26, 2020 | 06:15 IST

रिश्तेदार ने बच्ची के साथ शारीरिक शोषण किया इसके बाद बच्ची ने उसे जो बताया उसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जानिए पूरा मामला-

Loading ...
नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण (Source: CEN news)

नई दिल्ली : घर पर एक बच्ची के साथ शारीरिक शोषण करता हुआ उसका रिश्तेदार घर में लगे सीक्रेट कैमरे में कैद हो गया। मामला अर्जेंटीना का है। आरोपी की उम्र 41 साल बताई जाती है। उसकी घिनौनी करतूत कैमरे में कैद हो गई। पहले उसने बच्ची के साथ शारीरिक शोषण किया इसके बाद बच्ची ने उसे जो बताया उसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

बच्ची ने उसे बताया कि उसके पेरेंट्स ने घर में सीक्रेट कैमरा लगाया हुआ है। जानकारी के मुताबिक बच्ची के माता-पिता किसी काम से घर के बाहर गए हुए थे और उसे रिश्तेदार के साथ छोड़ हुआ था। बच्ची ने स्कूल में पहले अपने दोस्त को बताया था कि उसके अंकल उसे गलत तरीके से छूते हैं।

लड़की ने अपनी दोस्त को बताई बात
उसकी दोस्त की मां ने फिर पीड़िता के पेरेंट्स को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने अपनी बच्ची से बात की और चाइल्ड साइक्लॉजिस्ट से उसे मिलवाया। रिश्तेदार बच्ची के पिता के कजिन बहन का पति था। उसकी पत्नी उस दौरान प्रेग्नेंट थी इसलिए पीड़िता के पेरेंट्स ने उसके खिलाफ कोई एक्शन लेना उचित नहीं समझा।

पेरेंट्स घर से बाहर थे
उन्होंने सोचा कि जबतक उन्हें इसका कोई सबूत नहीं मिल जाता है वे उस पर कार्रवाई नहीं करेंगे। फैमिली रीयुनियन के दौरान लड़की ने उस शख्स को फिर से बुलाया, उसे पता था कि इस बार भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा।

लड़की ने कैमरे की तरफ किया इशारा
इस बार जब उसने उसके गलत हरकतें करने की कोशिशें की तो उसने कैमरे की तरफ इशारा कर बताया कि क्या आपको पता है कि मेरे कमरे में सीक्रेट कैमरा लगा है। इसके बाद गुस्साए शख्स ने लड़की का गला जोर से पकड़ लिया इसके बाद वहां से भाग गया।

फुटेज के तौर पर मिला सबूत
पीड़िता के पेरेंट्स ने बताया कि उन्हें वीडियो के आधार पर सबूत मिल गया था। उन्होंने इसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी। हालांकि वह लोगों की पकड़ से दूर चला गया लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश जारी रखी। उनका कहना है कि वे जल्द ही उसे पकड़ लेंगे और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।