लाइव टीवी

Rajasthan: राजसमंद में लुटेरे ने चांदी की पायल चोरी करने के लिए महिला के पैर काट दिए

Updated Nov 17, 2021 | 17:21 IST

राजस्थान के राजसमंद में एक महिला का शव बरामद हुआ है। आरोपी ने चांदी की पायल लेने के लिए महिला के पैर तक काट दिए और उसके गले पर भी वार किया।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजस्थान के राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को एक खेत में कटे पैरों वाली 45 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस ने कहा कि एक लुटेरे ने घटना के समय चांदी की पायल लेने के लिए कथित तौर पर महिला के पैर काट दिए। आरोपी ने महिला के गले पर भी वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान कंकूबाई के रूप में हुई है।

हत्या उस वक्त हुई जब कंकूबाई सोमवार की सुबह अपने पति के लिए खाना लाने के लिए घर से निकली थीं। हालांकि, कंकूबाई उस क्षेत्र में नहीं पहुंचीं जहां उनके पति काम करते थे। जब कंकूबाई के पति घर लौटे, तो उन्होंने बच्चों से पूछा कि उनकी मां कहां है। बच्चों ने बताया कि वो उनके लिए खाना लेकर खेत में सुबह-सुबह निकल गई थीं।

कंकूबाई के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने रात तक उनकी तलाश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद चारभुजा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। राजसमंद के एसपी ने कहा कि हत्या के आरोपी को हिरासत में लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।