लाइव टीवी

रांची में दिनदहाड़े घर में घुसकर आदिवासी युवती के साथ सहरुद्दीन किया दुष्कर्म

Updated Aug 31, 2022 | 22:18 IST

रांची में दिनदहाड़े घर में घुसकर 15 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ सहरुद्दीन ने दुष्कर्म किया। हादसे के बाद लड़की ने खौफ में खुद को कमरे में बंद किया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रांची में आदिवासी युवती से बलात्कार (तस्वीर सौजन्य-istock)

रांची के नारकोपी में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है।  28 अगस्त को 15 वर्षीय युवती जब घर से कुंआ की ओर नहाने गई पर बारिश शुरू होने के कारण वो पेड़ के नीचे छुपने गई तो उसके घर के पास रहने वाले दरिंदे सहरुद्दीन ने उसे परेशान करना शुरू कर किया जिसके बाद युवती दौड़ते हुए अपने घर आ गई। पर बात यह भी खतम नहीं हुई, बेखौफ सहरुद्दीन बच्ची के कमरे तक में घुस जाता है फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता है।  

ये वारदात के दौरान पीड़ित के माता-पिता खेत में और एक भाई बाहर काम से था वही दूसरा भाई रांची में रहता है। जैसे मां खेत से काम कर वापिस लौटी तो देखा की बेटी का रो रो कर बुरा हाल है कपड़े फट्टे हुए है। दरिंदे सहरुद्दीन की गिरफ्तारी तो हो गई है पर पूरे गांव में ये मेसेज साफ है की बेटियों के लिए अब उनका गांव सुरक्षित नहीं है। वहीं आरोपी के छोटे भाई अमन से जब बात हुई तो बताया की उनके भाई का स्वभाव हमेशा से ही खराब रहा है। उससे नशा ने बर्बाद कर दिया है आरोपी सहरुद्दीन नशीली पदार्थ का आदि है।