लाइव टीवी

जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में सनसनीखेज वारदात, दो नर्सों पर हमला, एक की मौत

Updated Aug 25, 2022 | 14:04 IST

जालंधर के प्राइवेट अस्पताल पर्ल में सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है।

Loading ...
जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में वारदात, नर्स बनी निशाना

पंजाब के जालंधर से सामने आई एक भयावह घटना में, एक व्यक्ति ने एक निजी अस्पताल में घुसकर एक नर्स पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना संघ चौक के पास मोती अस्पताल में हुई। हमले में एक अन्य नर्स भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

दो नर्सों पर हमला
बताया जाता है कि अस्पताल के छात्रावास की छत पर दो नर्सों पर हमला किया गया। हमले में गंभीर रूप से घायल नर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। कुछ अज्ञात लोगों ने अस्पताल में घुसकर दो नर्सों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. एबीपी पंजाबी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतक नर्स की पहचान ब्यास निवासी बलजिंदर कौर के रूप में हुई है।
घायल दूसरी नर्स की पहचान फगवाड़ा निवासी ज्योति के रूप में हुई है। वह गंभीर हालत में है।

Job Fraud in Patna: नौकरी के नाम पर 32 युवकों से 25 लाख की ठगी, पटना से इराक भेजने का झांसा देकर फरार

अस्पताल के छात्रावास में वारदात
अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने कथित तौर पर कहा कि ज्योति की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके कारण वह काम पर नहीं आई। जब दूसरी नर्स तड़के करीब 2 बजे उसे देखने के लिए ऊपर गई, तो ज्योति और बलजिंदर दोनों को खून से लथपथ देखकर वह चौंक गई।
अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया। बलजिंदर को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया और ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है।