लाइव टीवी

Sex Racket: लॉकडाउन के बीच ग्रेटर नोएडा के एक गेस्ट हाउस में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट

Updated May 27, 2020 | 09:19 IST

Sex racket busted in Greater Noida:दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, इस मामले में दो महिलाएं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा इलाके में लॉकडाउन के दौरान चप्पे पर मौजूद पुलिस से बेफिक्र एक गैंग देह व्यापार का अड्डा चला रहा था (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है
  • ग्रेटर नोएडा के एक गेस्ट हाउस से छह लोगों को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है
  • पुलिस को अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी

नोएडा: देश में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन लागू है और लोग घरों में रहकर उसका पालन कर कर रहे हैं वहीं कुछ लोग अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है, ग्रेटर नोएडा के एक गेस्ट हाउस से दो महिलाओं समेत छह लोगों को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

ग्रेटर नोएडा इलाके में लॉकडाउन के दौरान पुलिस से बेफिक्र एक सेक्स रैकेट चल रहा था। यह रैकेट एक गेस्ट हाउस में संचालित था। पुलिस ने बताया कि बीटा-दो पुलिस थानांतर्गत सिग्मा-एक आवासीय क्षेत्र से जिन्हें गिरफ्तार किया गया उनमें गेस्ट हाउस  के मैनेजर और मालिक शामिल हैं।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त ने कहा, 'पुलिस को अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी जिसके बाद छापा मारा गया। जांच के दौरान सूचना सही निकली और घटनास्थल से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।'


गेस्ट हाउस के कमरों से कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां बरामद 

डीसीपी के मुताबिक, छापा सिग्मा-1 सोसायटी स्थित गेस्ट हाउस में मारा गया। इस बारे में पुलिस ने थाना-बीटा-2 में केस दर्ज कर दिया है।पुलिस ने गेस्ट हाउस मालिक अनीश कश्यप,मैनेजर दीपाल कृष्ण,नीरज,राहुल शर्मा और दो महिलाओ को पकड़ा है।

पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरों से 12,600 रुपये नकद, मोबाइल, मेकअप का सामान, कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां बरामद की गईं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।