लाइव टीवी

Shirdi Temple: 'शिरडी साईं बाबा मंदिर' और एक न्यूज चैनल का संपादक 'आतंकियों' के राडार पर! पुलिस का इससे इंकार

Updated Feb 15, 2022 | 16:25 IST

Shirdi Sai Baba Temple News: महाराष्ट्र स्थित शिरडी का साईं बाबा मंदिर आतंकियों के राडार पर था क्या ऐसा मीडिया रिपोर्टों के आधार पर कहा जा रहा है।

Loading ...
आतंकियों के निशाने पर साईं बाबा का मंदिर भी था!

नई दिल्ली: गुजरात एटीएस ने दुबई से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, ये तीनों पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं, मीडिया रिपोर्टों के आधार पर कहा जा रहा है कि पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शिरडी स्थित एक आवास की रेकी की थी, ये आवास एक हिंदी न्यूज चैनल के संपादक का बताया जा रहा है।

बताते हैं कि पूछताछ में यह बात सामने आई कि आतंकियों के निशाने पर साईं बाबा का मंदिर भी था और उन्होंने मंदिर की रेकी भी की थी, गिरफ्तार लोगों का नेटवर्क पाकिस्तान में बताया जा रहा है, उनसे पूछताछ में यह चौंकाने वाला खुलासा होने की बात सामने आ रही है।

पूछताछ में शिरडी के मूल निवासी और अभी दिल्ली में एक हिंदी न्यूज चैनल के संपादक के घर और ऑफिस की रेकी किए जाने की बात भी सामने आ रही है, वहीं गुजरात एटीएस ने इन लोगों के पास से अवैध शस्त्र और विस्फोटक भी बरामद किए हैं ऐसा कहा जा रहा है।

वहीं शिरडी पुलिस के एडिशनल एसपी सौरभ अग्रवाल इस सबसे इंकार कर रहे हैं और उनका कहना है कि ये आधारहीन बाते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, फिर भी मामले की जांच की बात कही जा रही है।

5 Famous Sai Temples: भारत के 5 प्रमुख साईं मंदिर, जहां जाने मात्र से बदल सकती हैं आपकी तकदीर

इस साजिश के खुलासे के बाद से मंदिर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत कर दिया है गौर हो पहले भी शिरडी संस्थान को धमकी भरे कॉल्स और मेल आ चुके हैं।