लाइव टीवी

Sidhu Moosewala case: स्पेशल सेल का खुलासा, हथियारों की सप्लाई के पीछे तीन सप्लायर

Updated Jun 21, 2022 | 13:55 IST

सिद्धू मूसेवाला मर्डक केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने खुलासा किया है कि हथियारों के तीन बड़े सप्लायर्स ने शूटर्स को हथियार मुहैया कराए थे।

Loading ...
सिद्धू मूसेवाला केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का खुलासा
मुख्य बातें
  • 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मानसा में हुई थी हत्या
  • लारेंस बिश्नोई इस समय पंजाब पुलिस के कब्जे में
  • कई शूटर्स की हो चुकी है गिरफ्तारी

पंजाबी लोकगायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब कुछ और महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगीं हैं। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने तीन और गिरफ्तारी की है और पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक मुसेवाला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार दोनों शूटरों ने किये कई खुलासे। आर्म्स के तीन सप्लायर के ज़रिए मिलता था हथियार जिसमे एक सप्लायर अमेरिका में बैठा जबकि दूसरा यूपी में और तीसरा जेल में बंद है। मुसेवाला की हत्या के लिए शूटरों ने बाकायदा पंजाब पुलिस की ड्रेस भी खरीदी थी ताकि अगर वैसे इनको मौका न मिल सके तो पुलिस की ड्रेस में वारदात को अंजाम दे सकेकपिल पंडित और सचिन भवानी नाम के दो गैंगस्टर ने शूटरों को हरियाणा के हिसार और गुजरात में शेल्टर मुहैया कराया था जंहा ये शूटर रूल थे।

सूत्रों के मुताबिक हथियारों को रखने के लिए बाकायदा एक सेफ हाउस बनाया था जंहा से ये हथियार रोजाना लेते थे और फिर रखते थे।स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक दोनों शूटर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है। स्पेशल सेल वारदात को अंजाम देने के बाद ये कंहा कंहा रुके इनका रुट क्या था ये पता लगाया जा रहा है। प्रियव्रत की एक करीबी महिला ने पुलिस की काफी मदद की है जिसके सुरक्षा को लेकर पुलिस फिलहाल उसकी पहचान को गुप्त रखा गया है।