लाइव टीवी

Delhi Firing: दिल्ली में सनसनीखेज वारदात! सिक्किम पुलिस के जवान ने आपसी विवाद में तीन साथियों को मारी गोली, दो की मौत 

Updated Jul 18, 2022 | 17:37 IST

Sikkim Police personnel shot: दिल्ली में सिक्किम पुलिस के एक जवान ने आपसी विवाद में तीन साथियों को गोली मार दी जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई है, वहीं 1 घायल है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली में सोमवार को सिक्किम पुलिस के एक जवान ने कथित तौर पर अपने तीन साथियों को गोली मार दी इस घटना में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि एक जवान घायल बताया जा रहा है, ये घटना दिल्ली के रोहिणी स्थित हैदरपुर वाटर प्लांट में सामने आई है जहां वाटर प्लांट में तैनात एक जवान ने अपने तीन साथियों को गोली मार दी।

इस घटना में दो जवान की मौत हो गई है जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच में पता चला है कि आरोपी जवान ने आपस में हुई मामूली कहासुनी के बाद अपने साथियों पर गोली चलाई है जिससे ये मौतें हुई हैं।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है जवान के फायरिंग करने की वजह क्या है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी जवान ने आपस में झगड़ा होने के बाद अपने साथियों पर फायरिंग कर दी थी, आरोपी जवान सिक्किम पुलिस से है।  हैदरपुर वाटर प्लांट में फायरिंग की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया प्लांट के कर्मचारी जब वहां पहुंचे तो तीन पुलिसकर्मियों को लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरे पाया।

आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद पास के पुलिस स्टेशन पर जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है, वहीं पुलिस ने मृतक जवानों के शव को कब्जे में लिया है जबकि एक अन्य घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।