लाइव टीवी

Bihar: महिला ने प्रेमी का गला दबाकर कर दी हत्या, बोली-कर रहा था जबर्दस्ती

Updated Jan 31, 2021 | 09:18 IST

Woman strangulates lover : प्रेम प्रसंग के मामले में बिहार के सिवान में एक महिला ने अपने प्रेमी की दुपट्टे से घोंटकर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस में जाकर हत्या की जानकारी दे दी।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के सिवान में एक हत्या का मामला सामने आया है जहां एक 34 वर्षीय महिला ने अपने 21 साल के प्रेमी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, शुक्रवार को ये घटना सामने आई है इस कांड को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद थाने में फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के बेडरूम से मृतक का शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है और महिला से पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि महिला को दो बेटे हैं  घटना वाली रात एक बेटा रिश्तेदारी में गया था वहीं दूसरा बेटा भी घर से बाहर निकला हुआ था। महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता है। 

पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है बताते हैं कि हत्यारी महिला की उम्र करीब 34 साल है वो शादीशुदा है और उसके दो बेटे हैं उसका पति बाहर मजदूरी करता हैं।

महिला का वहीं रहने वाले 21 साल के एक युवक से प्रेमप्रसंग चल रहा था। प्रेमी उससे मिलने उसके घर पहुंच गया जहां किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया जिसके बाद प्रेमिका ने अपने घर में गला घोंट कर  मार डाला उसके बाद पुलिस को जानकारी दी।

 "जबरन उसके साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहा था"

महिला का आरोप है कि नशे की हालक में मृतक छत के रास्ते घर में दाखिल हुआ था और घर में अकेला देख वह जबरन उसके साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहा था साथ ही ऐसा नहीं करने पर उसके पति की हत्या की धमकी दे रहा था,जिससे वो परेशान हो गई और गुस्से में उसने अपने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई, पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है साथ ही पुलिस मृतक और आरोपित महिला की मोबाइल के कॉल डिटेल्स निकाल रही है और महिला से हिरासत में पूछताछ भी की जा रही है।