लाइव टीवी

Sonali Phogat Death Case: पुलिस का बड़ा एक्शन, कर्लीज क्लब का मालिक सहित दो अरेस्ट; वॉशरूम में मिला ड्रग्स

Updated Aug 27, 2022 | 12:42 IST

Sonali Phogat Latest News: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए कर्लीज क्लब के मालिक को भी अरेस्ट कर लिया है। यहां के वॉशरूम में पुलिस को ड्रग्स मिला है।

Loading ...
कर्लिज क्लब का मालिक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन
  • कर्लीज क्लब का मालिक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार
  • पहले से पेडलर के संपर्क में था सुधीर सांगवान

Sonali Phogat News Today: सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने उस कर्लीज क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है जहां सोनाली गईं हुई थी। इसके अलावा पुलिस ने एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अब तक सोनाली के पीएम सुधीर सांगवान, दोस्त सुखविंदर सहित चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। पुलिस मामले में NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा जिस वॉशरूम में सोनाली गईं थी वहां ड्रग्स मिला है और उसे अब सील कर दिया गया है। इसी वॉशरूम में सोनाली और आरोपी करीब दो घंटे तक रहे थे।

गोवा पुलिस का खुलासा

इससे पहले गोवा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ ग्राम MDMA बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था।  उसी बोतल से सोनाली को ड्रग दिया गया।  गोवा पुलिस ने इसकी केमिकल जांच करवाने की बात भी कही है।  सोनाली की मौत वाले दिन का CCTV फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी सुधीर, सोनाली को ले जाते हुए नजर आ रहा है। गोवा के होटल से सामने आए इस सीसीटीवी फुटेज देखकर यही लगता है कि उनकी हालत बहुत खराब है। उन्हें होटल के गलियारे से होते हुए उन्हें रूम में ले जाया जा रहा है।

Sonali Phogat: 3 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार बन रही थीं सोनाली फोगाट? चोट के वो 5 निशान जो पलटने वाले हैं पूरा केस!

खंगाले 300 सीसीटीवी फुटेज

फुटेज में दिख रहा है कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं।  और सुधीर सांगवान उन्हें पकड़कर लेजाते हुए नज़र आ रहा है। ये फुटेज 23 अगस्त की सुबह का है।  ये सीसीटीवी फुटेज तब सामने आया है जब गोवा पुलिस ने सोनाली की मर्डर मिस्ट्री पर बड़े खुलासे किए हैं। गोवा पुलिस ने होटल के 200 से 300 सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं जिसके बाद ये नया वीडियो सामने आया है। 

 गोवा पुलिस अब सुधीर और सुखबिंदर से लगातार पूछताछ कर रही है। फिलहाल सोनाली जा चुकी हैं, लेकिन अपने मौत के पीछे वो कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई हैं।सोनाली की मौत हार्ट अटैक, ड्रग्स के ओवरडोज से हुई है या फिर सोनाली की हत्या की गई है ये तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा।

Sonali Phogat: कौन है सुधीर सांगवान? जिस पर सोनाली फोगाट के परिवार ने लगाए हैं रेप ब्लैकमेलिंग और हत्या के आरोप