लाइव टीवी

शराब के नशे में घर लौटा बेटा तो पिता ने प्रेशर कुकर से ली जान

Updated Jan 30, 2021 | 15:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Crime news: एक शख्‍स ने उस वक्‍त अपने ही 21 साल के बेटे की प्रेशर कुकर से मारकर जान ले ली, जब वह शराबर के नशे में घर लौटा और खूब हंगामा किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराब के नशे में घर लौटा बेटा तो पिता ने प्रेशर कुकर से ली जान

मदुरै : तमिलनाडु के मदुरै में हत्‍या का एक मामला सामने आया है, जहां पिता ने ही अपने बेटे की जान ले ली। 47 वर्षीय यह शख्‍स उस वक्‍त अपने गुस्‍से को काबू नहीं रख सका, जब उसने देखा कि उसका 21 साल का बेटा शराब के नशे में धुत्‍त होकर घर लौटा है।

पुलिस के मुताबिक, युवक शुक्रवार रात शराब के नशे में घर लौटा था, जिसके बाद उसने घर में खूब हंगामा किया। पिता ने जब इस पर आपत्ति जताई तो इसे उनके साथ उसकी खूब बहस हुई। इस दौरान उसने पिता धक्‍का भी दे दिया, जिससे शख्‍स और नाराज हो गया।

सिर पर मारा प्रेशर कुकर

अपने ही बेटे के इस रवैये से नाराज शख्‍स ने उसे खूब पीटना शुरू कर दिया। उसके हाथ में जो भी आया, उसने उसी से बेटे की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसने प्रेशर कुकर उठाया और उसे ही बेटे के सिर पर दे मारा, जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर गया।

प्रेशर कुकर से चोट खाकर उसके सिर में गहरी चोट लगी। बाद में उसे अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।