लाइव टीवी

Tamil Nadu: अबॉर्शन पिल खाने से प्रेग्नेंट नाबालिग की मौत, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

Updated Jul 02, 2022 | 11:07 IST

Tamil Nadu: लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मुरुगन और उसके दोस्त प्रभु को हिरासत में ले लिया गया। मुरुगन पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Loading ...
अबॉर्शन पिल खाने से प्रेग्नेंट नाबालिग की मौत। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु में अबॉर्शन पिल खाने से प्रेग्नेंट नाबालिग की मौत
  • मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में लिया
  • नाबालिग लड़की की उम्र 15 साल

Tamil Nadu: तमिलनाडु में एक 15 साल की नाबालिग लड़की की अबॉर्शन पिल खाने से मौत हो गई। घटना तिरुवन्नामलाई जिले के चेंगम के पास की है। नाबालिग लड़की को 27 साल के एस मुरुगन ने प्रेग्नेंट किया था और उसे अबॉर्शन पिल एक नीम हकीम ने दी थी। मुरुगन रोज नाबालिग लड़की को स्कूल छोड़ता था और इसी के दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए।

तमिलनाडु में अबॉर्शन पिल खाने से प्रेग्नेंट नाबालिग की मौत

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग लड़की हाल ही में प्रेग्रेंट हुई थी और मुरुगन ने अपने दोस्त प्रभु की मदद से एक ऐसे व्यक्ति से गर्भपात की गोली ली, जो एक नीम हकीम निकला। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने नाबालिग लड़की को स्कूल ले जाने के बहाने से घर से उठा लिया और रास्ते में उसे अबॉर्शन पिल खिला दी। 

Lucknow Murder: पबजी हत्या मामला, नाबालिग ने अपनी बहन को भी दी थी धमकी

इसी बीच जब दोनों लड़की के स्कूल की ओर बढ़ने लगे तो वो अचानक बेहोश हो गई। इसके बाद मुरुगन ने बच्ची को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। नाबालिग लड़की की जांच के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए तिरुवनमलाई सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मुरुगन और उसके दोस्त प्रभु को हिरासत में ले लिया गया। मुरुगन पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच टीम उस झोलाछाप डॉक्टर की भी तलाश कर रही है जिसने उन्हें अबॉर्शन पिल दी थी। 

Delhi Crime: दिल्ली में 10 रुपये के लिए 4 युवकों ने की नाबालिग की हत्‍या, ऐसे हुआ खुलासा, सभी आरोपी गिरफ्तार