लाइव टीवी

पति था जेल में पत्नी ने बनाए जेठ से नाजायज संबध, बाहर आकर पति ने किया ये हश्र

Updated Oct 31, 2020 | 14:31 IST

यूपी के चंदौली में पुलिस ने करीब दो महीने पहले हुए एक युवक के सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है इस मामले में उसका सगा छोटा भाई ही हत्यारा निकला है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

पति पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद अहम होता है मगर इसको दरकने में थोड़ा ही वक्त लगता है और पत्नी के कदम बहक जाते हैं तो उसकी परिणिति बेहद ही खतरनाक होती है, उत्तर प्रदेश के चंदौली में ऐसा ही मामला सामने आया है जहां करीब 2 महीने पहले एक शख्स की हत्या हो गई थी। इस मामले की गुत्थी पुलिस ने अब सुलझाई है दरअसल इसके पीछे अवैध संबधों का मामला सामने आय़ा है जहां एक सगे भाई ने ही अपने बड़े भाई की हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी से उसके अवैध संबध हो गए थे।

मामला दरअसल ये है कि शातिर अपराधी मुकेश यादव एक हत्या के मामले में जेल में था उसी दौरान उसके पीछे उसकी पत्नी के अवैध संबध बड़े भाई राकेश रोशन से हो गए जिसकी जानकारी उसे मिली तो वो बुरी तरह तिलमिला गया और बेल मिलने पर जेल से  बाहर आय़ा तो भाई को मारने के मौके तलाश रहा था।

अगस्त में ये मौका उसके हाथ लगा तो उसने 50 हजार के एक और इनामी बदमाश आशुतोष यादव के साथ मिलकर अपने भाई को गोली से उड़ा दिया, उसने बताया कि वो आशुतोष यादव और उसके एक अन्य दोस्त रामानंद के साथ अपने बड़े भाई राकेश रोशन को शराब पीने के बहाने गांव के बाहर ले गए और उसने अपने बड़े भाई राकेश रोशन को गोली मार दी जिसके संबध उसकी पत्नी से हो गए थे।

पुलिस के लिए हत्या का ये मामला पहेली बना हुआ था

पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी थी लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही थी कि आखिर इस हत्या के पीछे किसका हाथ है वहीं अब इस मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि इस हत्याकांड का एक आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है।पुलिस ने बताया कि इस कि 1 दिन पहले आशुतोष यादव नाम का बदमाश गिरफ्तार हुआ था, उसमें पता लगा कि राकेश रोशन जो मृतक है, उसके भाई ने यह सारी प्लानिंग कर रखी थी और उसी ने अपने भाई को गोली मारी थी।बताते हैं कि चंदौली पुलिस के लिए ये हत्या का मामला पहेली बना हुआ था, जिसमें अब जाकर खुलासा हुआ है