लाइव टीवी

खौफनाक: महिला का कटा सिर बैग में लेकर घंटों तक घूमता रहा शख्स, पुलिस जांच में हुआ हैरानी भरा खुलासा

Updated Jul 09, 2021 | 07:53 IST

एक शख्स और उसकी पत्नी ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। महिला और पति ने मिलकर दूसरी महिला का सिर काट दिया।

Loading ...
खौफनाक:महिला का कटा सिर बैग में लेकर घंटों तक घूमता रहा शख्स
मुख्य बातें
  • झारखंड के सरायकेला से सामने आया खौफनाक मामला
  • एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स ने महिला की हत्या कर सिर धड़ से किया अळग
  • कटे हुए सिर को घंटो तक बैग में लेकर घूमता था आरोपी

रांची: झारखंड के सरायकेला जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है। जिले के नीमडीह थाने के निकट रहने वाले शशि भूषण गोप के शख्स ने अपने साथ रहने वाली महिला की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर सिर को धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं गोप कटे हुए सिर को बैग में लेकर घंटो तक इधर-उधर घूमते रहा। जब इसकी खबर ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने गोप को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अरेस्ट
गोप से पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर मृतक महिला का धड़ भी बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक शशि भूषण गोप दिमागी रूप से कमजोर है और इस वारदात में उसका साथ देने वाली उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात  में जुटी हुई है। मृतक महिला काफी समय से गोप के साथ रह रही थी।

अपना घऱ छोड़ चुकी थी मृतक महिला

खबर के मुताबिक मृतक महिला की पहचान सबिता कुम्हार के रूप में हुई है जो लंबे समय से गोप के साथ रह रही थी। सबिता चांडिल के बनिया पाड़ा में रहने वाले गुरुचरण की पत्नी थी और कई सालों से वह अपना घर छोड़कर गोप के घर पर रह रही थी। गोप की पत्नी सबिता के सात रहने से नाराज रहती थी। किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और फिर गोप तथा उसकी पत्नी ने मिलकर सबिता की हत्या कर दी और गोप ने सिर को धड़ से अलग कर दिया।

पति ने कहा- कोई संबंध नहीं

पुलिस ने जब इस मामले में सबिता के पति गुरुचरण कुम्हार से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह सात साल पहले घर छोड़ चुकी है और उससे उसका कोई संबंध नहीं है। आपको बता दें कि सरायकेला में इसी तरह का एक मामला करीब तीन साल पहले भी आया था जब एक शिक्षक ने शिक्षिका की गर्दन काट दी थी।