लाइव टीवी

कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी, कहा सिद्धू मूसेवाला जैसी होगी हालत

Updated Jun 07, 2022 | 19:45 IST

Threatened to kill Kuldeep Bishnoi:कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी गई है, इस मामले को लेकर  आदमपुर थाने में इसकी शिकायत दी गई और एफआईआर दर्ज की गई है।

Loading ...
विधायक कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी मिली है

नई दिल्ली: वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishno) को जान से मारने (Threatened to kill) की धमकी मिली है, उनके मोबाईल नम्बर पर मंगलवार करीब दो बजे किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से मैसेज भेजा गया है कि सुधर जा वरना मुसेवाला के साथ हुआ वही तेरे साथ होगा।  आदमपुर थाना में इसकी शिकायत दी गई और एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस छानबीन में जुट गई है कि कहां से ये धमकी कांग्रेसी विधायक कुलदीप विश्नोई को मिली है, पुलिस इसकी जांच हर एंगल से कर रही है।

पहले भी दो करोड़ रुपये की रंगदारी  मांगने का मामला सामने आया था

गौर हो कि इस साल फरवरी में भी हरियाणा के आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के व्हाट्सएप नंबर पर संदेश भेज दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था और पांच दिन में रुपये न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

लॉरेंस बिश्नोई को उसके गिरोह के सदस्य पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की कर सकते हैं कोशिश, अलर्ट पर पुलिस!

उनके सचिव को भी इसी विदेशी नंबर से व्हाट्सएप संदेश भेजा गया था वहीं इस बारे में उन्होंने आदमपुर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, आदमपुर थाना प्रभारी ने बताया था कि जिस समय विधायक को धमकी दी गई वह उस समय वह दिल्ली में थे। 

2015 में भी कुलदीप बिश्नोई को धमकी भरा पत्र भेजकर दस करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी

वहीं इससे पहले 2015 में भी कुलदीप बिश्नोई को धमकी भरा पत्र भेजकर दस करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रुपये न देने पर उनके बेटे भव्य बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी गई थी, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था।