लाइव टीवी

परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या; दो बच्चों का शव घर के अंदर से बरामद, माता-पिता का शव पेड़ से लटका मिला

Updated Nov 23, 2019 | 22:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

त्रिपुरा में 4 सदस्यों के एक परिवार ने सामूहिक रुप से आत्महत्या कर ली है। दो बच्चों का शव घर के अंदर से बरामद किया गया जबकि उनके माता-पिता का शव पास के पेड़ से लटकता हुआ पाया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
4 सदस्यों के परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

सिमना/त्रिपुरा : त्रिपुरा में चार लोगों के एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला पश्चिमी त्रिपुरा के साधु पारा इलाके का है। घटना शनिवार की है। रिपोर्ट के मुताबिक एक टिन के मकान के अंदर से दो बच्चों का शव बरामद किया गया जिनके बारे में संदेह जताया जा रहा है कि इन्हें जहर दिया गया था। वहीं उनके माता-पिता का शव घर के पास ही एक स्थित एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

शनिवार सुबह 8 बजे के करीब सिधाई पुलिस को एक मकान के अंदर दो बच्चों के शव बरामद होने की सूचना मिली। पुलिस अधिकारी अमिताभ पॉल ने बताया कि सूचना मिलने पर जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो हमने इसकी जांच शुरू कर दी। वहीं पास में ही पेड़ पर एक दंपति का शव लटकता हुआ पाया गया जो उन बच्चों के माता-पिता बताए जा रहे हैं।

कपल की पहचान परेश तांती और संधा तांती के रुप में हुई है जबकि मृतक बच्चों की पहचान बिशाल और रुपाली के तौर पर हुई है। 
परिवार से जुड़े रिश्तेदारों ने बताया कि दंपति की अक्सर आपस में लड़ाई झगड़े होते रहते थे। परिवार की सामूहिक आत्महत्या के पीछे कपल की आपस में लड़ाई एक बड़ी वजह हो सकती है। 

मृतका महिला संधा तांती की मां अंजना तांती ने हालांकि बताया कि उनका पिछले काफी समय से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मेरे बेटे ने जमीन का कुछ प्लॉट बेच दिया था। परिवार ने इसी डर से सामूहिक रुप से जान दे दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं मामले में आगे की जांच जारी है।